आगे बढ़ी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर’ की रिलीज डेट, होगी कंगना रनौत की ‘पंगा’ से भिड़ंत | Bollywood Life हिंदी

करण जौहर के प्रोडक्शन कलंक के जरिए बॉक्स ऑफिस पर मात खाने वाले वरुण धवन अपने नए प्रोजेक्ट्स पर जमकर मेहनत कर रहे है। वरुण काफी लम्बे समय से अपनी आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर की तैयारी कर रहे थे और हाल ही में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है। पहले ये फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया है।

निर्माताओं ने कुछ देर पहले ही इस फिल्म के नए पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट की घोषणा की है। वरुण ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि स्ट्रीट डांसर 3डी अगले साल 24 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

(इसे भी पढ़ें- ‘कलंक’ के गम से निकल ‘स्ट्रीट डांसर’ में जुटे वरुण धवन, डांस रिहर्सल के लिए इस अंदाज में हुए स्पॉट)

नीचे देखें वरुण द्वारा साझा किया गया फिल्म स्ट्रीट डांसर का नया पोस्टर…

इस फिल्म के जरिए वरुण श्रद्दा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों को रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 2 में देखा जा चुका है। इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा की केमेस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को भी रेमो डिसूजा ने ही निर्देशित किया है। इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही और प्रभुदेवा अहम किरदार में नजर आएंगे।

(इसे भी पढ़ें- ‘स्ट्रीट डांसर’ के लिए खाना-पीना तक छोड़ चुकी हैं श्रद्धा कपूर…! ये फोटोज दे रही है गवाही)

यहां पर होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग दुबई में होने वाली है और जल्द ही सारे कलाकार इस फिल्म के लिए दुबई के लिए रवाना होंगे।

होगी पंगा से तगड़ी भिड़ंत

अगले साल 24 जनवरी को ही कंगना की मच अवेटेड फिल्म पंगा भी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में साफ है कि अब वरुण-श्रद्दा की फिल्म कंगना की पंगा से जबरदस्त तरीके से टकराएगी। बात की जाए पंगा की तो इसका निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही है। वैसे आप इन दोनों फिल्मों में से किसे देखने के लिए सबसे ज्यादा उत्सुक है?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article