‘उढाल हो’ सॉन्ग वीडियो: मिजान जाफरी और शरमिन सहगल को मिला गणपति बप्पा का आशीर्वाद | Bollywood Life हिंदी

संजय लीला भंसाली ने जब से यह ऐलान किया है कि वो अपने बैनर के अंतर्गत मिजान जाफरी और शरमिन सहगल को लांच करने वाले हैं, तब से ही यह दोनों कलाकार चर्चा का विषय बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं ने कुछ समय पहले दर्शकों के सामने पेश किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। कई सारे लोगों ने ट्रेलर देखने के बाद इन्हें साल 2019 के सबसे प्रॉमिसिंग न्यू-कमर्स के खिताब से भी नवाज दिया था।

{इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड के इस खान ने मिजान जाफरी को बुलाया ‘बदसूरत एक्टर’ तो भड़के जावेद जाफरी, कहा ‘इंडस्ट्री में कोई भी…’}

आज निर्माताओं ने फिल्म ‘मलाल’ का नया गाना ‘उढाल हो’ रिलीज किया है, जिसमें मिजान जाफरी और शरमिन सहगल गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं। गाने को काफी बड़े स्तर पर शूट किया गया है और इसमें जबरदस्त सेट नजर आता है। सेट के साथ-साथ गाने की कोरियोग्राफी भी काफी कमाल की है। मिजान जाफरी इसमें जहां अपने जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आते हैं, वहीं शरमिन सहगल अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों का दिल लूटती दिखती हैं।

देखिए फिल्म मलाल का नया गाना उढाल हो:

फिल्म ‘मलाल’ के नए गाने ‘उढाल हो’ का म्यूजिक संजय लीला भंसाली ने दिया है और इसके शब्द प्रशांत इंगोले ने लिखे हैं। गाने में आपकी मराठी म्यूजिक की झलक देखने को मिलती है, जिसका कारण ‘मलाल’ की कहानी का महाराष्ट्र में सेट होना है। हालांकि गाने में सुनाई देने वाले मराठी शब्द गाने का मजा किरकिरा नहीं करते हैं।

{इसे भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ का पहला गाना हुआ रिलीज, मस्ती में चूर डांस मिजान जाफरी ने डांस फ्लोर पर मचाई ‘खली-बली’}

‘उढाल हो’ गाने की शुरूआत में बैंजो की ट्यून सुनाई देती है, जो आजकल के गाने में काफी कम ही होता है। संजय लीला भंसाली ने इस मराठी यंत्र का गाने में काफी खूबसूरती से उपयोग किया है। हमें पूरी उम्मीद है कि आने वाली गणेश चतुर्थी पर यह गाना पूरे महाराष्ट्र में बजेगा और लोग जमकर डांस करेंगे। वैसे आपको फिल्म ‘मलाल’ का नया गाना कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article