एक साथ रिलीज हुए Coolie No 1 Remake के 2 पोस्टर, दमदार दिख रही है Sara Ali Khan और Varun Dhawan की केमेस्ट्री | Bollywood Life हिंदी

इन दिनों 90 के दशक की फिल्मों के सीक्वल और रीमेक बनाने का चलन बन सा पड़ा है। जल्द ही डेविड धवन भी अपनी सुपरहिट फिल्म कुली न 1 के रीमेक के जरिए धमाल मचाने की तैयारी में है। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान और वरुण धवन की जोड़ी पहली दफा बड़े पर्दे पर देखने को मिलने वाली है। इन दिनों बैंकॉक में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग चल रही है और कल ही मेकर्स ने इस फिल्म के पहले टीजर पोस्टर को लॉन्च किया था।

टीजर पोस्टर जारी करने के साथ-साथ मेकर्स ने ये भी ऐलान किया था कि आज यानि कि 12 अगस्त को वह इस फिल्म के पहले ऑफिशियल पोस्टर को भी जारी कर देंगे। खास बात यह है कि मेकर्स ने इस फिल्म के एक नहीं बल्कि दो पोस्टर जारी किए है। हमारे हाथ Varun Dhawan और Sara Ali Khan की इस फिल्म के दोनों पोस्टर लग चुके है।

(इसे भी पढ़ें- Varun Dhawan और Sara Ali Khan की Coolie No 1 रीमेक में हुई जॉनी लीवर की एंट्री, कुछ ऐसा किरदार)

जहां पहले पोस्टर में सारा कुली की भेष में दिख रहे वरुण को पकड़ कर खड़ी है तो वहीं दूसरी पोस्टर में वरुण अकेले ही नजर आ रहे है। दोनों ही पोस्टर से साफ है कि ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली है।

नीचे देखें कुली न 1 के ऑफिशियल पोस्टर्स…

नीचे देखें फिल्म कुली न 1 का टीजर पोस्टर्स…

सारा के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सौगात

खास बात यह है कि आज सारा अली खान का जन्मदिन है और मेकर्स ने इस खास दिन पर ही Coolie No 1
के पोस्टर्स को जारी करने का फैसला लिया।

(इसे भी पढ़ें- Birthday Special: बचपन से ही पापा Saif Ali Khan की आंखों का तारा हैं Sara Ali Khan, तस्वीरे हैं इस बात का सबूत)

डेविड धवन की 45वीं फिल्म

कुली नम्बर 1 डेविड धवन के करियर की 45वीं फिल्म है। डेविड ने कुली न 1 का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था। बात की जाए इसके सीक्वल की तो इसे 1 मई, 2020 को रिलीज किया जाना है। वैसे आपको इस फिल्म के पोस्टर्स कैसे लगे? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article