ऑन स्क्रीन सास के साथ Kasautii Zindagii Kay 2 की अदाकारा Sonyaa Ayodhya की शादी में चली Erica Fernandes, जयपुर में हो रही है ग्रैंड वेडिंग

ऑन स्क्रीन सास के साथ जयपुर चली Erica Fernandes

टीवी स्टार एरिका फर्नांडिस इन दिनों टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 की स्टार सोनिया अयोध्या की शादी में हिस्सा लेने के लिए जयपुर पहुंची हुई है। खास बात ये है कि अदाकारा शादी में अपनी ऑन स्क्रीन सास शुभावी चौकसी के साथ गई हैं और यहां पहुंचकर पल-पल की जानकारी फैंस के साथ शेयर कर रही है। देखिए फोटोज-

Shubhaavi Choksey संग जयपुर रवाना हुई Erica Fernandes

एरिका फर्नांडिस ने अपनी इस फोटो को शेयर कर ये जानकारी दी कि वो अपने सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 की स्टार सोनिया अयोध्या की शादी में हिस्सा लेने के लिए जयपुर जा रही है।

Sonyaa Ayodhya की शादी में लगाएंगी चार चांद

कसौटी जिंदगी के 2 की स्टार सोनिया अयोध्या जयपुर में शादी कर रही है। यहां पहुंचकर एरिका ने कई सारी फोटोज कर जानकारी दी है कि वो इस शादी में जमकर मस्ती करने वाली है।

जयपुर में हो रही है ग्रैंड वेडिंग

सोनिया अयोध्या की शादी पूरी शान-ओ-शौकत के साथ जयपुर में हो रही है। शादी की तैयारियां पूरे मारवाड़ी अंदाज में की जा रही है।

‘गोरे-गोरे मुखड़े पे काला-काला चश्मा’

एरिका को देखकर यहां मौजूद मेहमानों के स्वागत के लिए खड़े बैंड बाजों वालों ने सुपरहिट गाना ‘गोरे-गोरे मुखड़े पर काला-काला चश्मा’ गाना शुरू कर दिया। जिसे सुन एरिका हंस पड़ी।

हंसी रोक नहीं पाई Shubhaavi Choksey

इतना ही नहीं, ये मस्त माहौल देख शुभावी चौकसी भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाई।

ऑन स्क्रीन सास के साथ कर रही है जमकर मस्ती

शादी के वेन्यू पर पहुंचकर एरिका फर्नांडिस शुभावी चौकसी के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही है।

Harsh Samorre की बनेंगी दुल्हनिया

सोनिया अयोध्या अपने मंगेतर हर्ष समोरे के साथ शादी करने वाली है। हर्ष समोरे एक रेस्टोरेंट के मालिक हैं और नामी बिजनेसमेन है।

Kasautii Zindagii Kay 2 में चलाया था कहर

सोनिया अयोध्या टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में तन्वी के किरदार में नजर आई थी। वो इस टीवी शो में अपनी बोल्ड इमेज से कहर बरपाती हुई दिखी थी।

ऋषभ बजाज पर डालती थी डोरे

इस टीवी शो में तन्वी के रोल में सोनिया अयोध्या ऋषभ बजाज पर डोले डालती दिखी थी। हालांकि उनकी दाल गली नहीं और टीवी शो से तन्वी की छुट्टी हो गई।

जमकर हो रही है शादी की तैयारी

लेकिन अब सोनिया अपनी जिंदगी भरपूर जी रही हैं और अपने मंगेतर हर्ष समोरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है।

Source: Read Full Article