'कबीर सिंह' के इस इमोशनल सीन में शाहिद कपूर के खड़े हो गए थे रोंगटे, Pics शेयर कर फैन ने किया खुलासा | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की हालिया रिलीज़ हुईं फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) उनके करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फिल्म में शाहिद के साथ लीड रोल में कियारा आडवानी (Kiara Advani) थीं। रिलीज़ के दिन से फिल्म दर्शकों के दिलों में उतर गई और फिल्म की सक्सेस का एक कारण यह भी रहा कि हर किसी ने शाहिद और कियारा की परफॉरमेंस की तारीफ की और फिल्म को अच्छे रिव्यु मिले। शाहिद कपूर ने इस फिल्म में एक अल्कोहलिक सर्जन का किरदार निभाया था जो कि आज की न्यू जनरेशन को काफी पसंद आया।

अब बात करते हैं ‘कबीर सिंह’ में शाहिद और कियारा पर फिल्माए गए एक ऐसे इमोशनल सीन की। जब कियारा प्रेगनेंसी के दौरान पार्क में बैठी होती हैं और शाहिद कपूर उनसे आखिरी बार मिलने के लिए आते हैं। इसी बीच शाहिद कियारा को गले लगाते हैं। लेकिन बात गले लगाने तक की नहीं है जब सीन फिल्माया जा रहा था तब कियारा को गले लगाते हुए शाहिद के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

इस सीन को नोटिस करते हुए शाहिद के एक हार्डकोर फैन के दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “जब एक एक्टर किरदार में रहने के बावजूद अपनी भावनाओं को महसूस करता है। तब दर्शक भी स्क्रीन की तरफ से नजरें नहीं हटा पाते। @shahidkapoor के असल में रोंगटे तब खड़े हुए जब #KabirSingh को पता चलता है कि वो पिता बनने जा रहा है। रेस्पेक्टेड, शाहिद”

इसके बाद शाहिद ने अपने इसी फैंस को ट्विटर पर रिप्लाई देते हुए कहा, “मैंने भी इसे नोटिस नहीं किया था। लेकिन डायरेक्टर संदीप ने मुझे इस सीन को एडिट करने के बाद बताया था। यह काफी मजेदार रहा की तुमनें इस सीन को नोटिस किया।”

शाहिद और कियारा की इस फिल्म का निर्देशन संदीप वंगा ने किया था और ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का ऑफिसियल हिंदी रीमेक थी। बॉक्स ऑफिस पर की गई कमाई पर एक नजर डालें तो सिफ इस फिल्म ने 278.24 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी।
बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article