‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस अपडेट: 13वें दिन शाहिद कपूर ने मारी डबल सेंचुरी, देखें पूरी कमाई | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म की रिलीज के समय इसको लेकर जितना विवाद हुआ था, फिल्म की कमाई उतनी ही शानदार है। बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों का सफर पूरा कर चुकी ‘कबीर सिंह’ अब सिनेमाघरों में डबल सेंचुरी मार चुकी है। जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ने अपने 13वें दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसको मिलाकर इसकी अब तक की कुल कमाई 206.48 करोड़ रुपये हो गई है।

{इसे भी पढ़ें- ‘कबीर सिंह’ से सुपरस्टार बने शाहिद कपूर की ये 7 फिल्में कभी रिलीज ही नहीं हुई, देखें लिस्ट}

अगर फिल्म के दूसरे हफ्ते के आंकड़ों की बात की जाए तो वो कुछ इस प्रकार है:

शुक्रवार: 12.21 करोड़ रुपये
शनिवार: 17.10 करोड़ रुपये
रविवार: 17.84 करोड़ रुपये
सोमवार: 9.07 करोड़ रुपये
मंगलवार: 8.31 करोड़ रुपये
बुधवार: 7.53 करोड़ रुपये

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी भी दी है कि फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर रुकती नहीं दिख रही है और आने वाले वीकेंड में इससे और भी शानदार आंकड़ों की उम्मीद की जा सकती है।

{इसे भी पढ़ें- ‘पद्मावत’ और ‘कबीर सिंह’ के हिट होते ही शाहिद कपूर ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़ रुपये}

शाहिद कपूर ने अपने किरदार ‘कबीर सिंह’ के बारे में बात करते हुए बताया है कि, ‘कबीर सिंह मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग किरदार था। इसके साथ मैं इमोशनली और फिजिकली दोनों रूप से जुड़ गया था। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग तरह के लुक्स थे, जिसके लिए मैंने अपने आपको ग्रूम किया था। मैंने इस किरदार के लिए काफी सारी सिगरटें पी थी और अपने बाल बढ़ाए थे। मेरे किरदार की जो डिमांड थी मैंने वो सभी पूरी की।’ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं। उनकी अदाकारी को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article