‘कसौटी जिंदगी के’ प्रोमो: पर्दाफाश होने के बाद बौखला जाएगी कोमोलिका, छत से देगी प्रेरणा को धक्का | Bollywood Life हिंदी

सीरियल कसौटी जिंदगी के का पिछला एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। प्रेरणा ने विक्रांत की मदद से और अपनी सूझबूझ के जरिए बासु परिवार के सामने कोमोलिका का कच्चा चिट्ठा खोलकर रख दिया। तापुर की संगीत सेरेमनी के बीच ही प्रेरणा कोमोलिका को उकसाती है और कोमोलिका खुद ही अपनी सारी सच्चाई उगल देती है।

अपकमिंग एपिसोड की बात की जाए तो कोमोलिका घरवालों के सामने ही प्रेरणा को जान से मारने की कोशिश करेगी, लेकिन अनुराग उसे बचा लेगा। इसके तुरंत बाद ही अनुराग सभी के सामने कोमोलिका को झापड़ मारेगा। अगर आपको लगता है कि कोमोलिका का चैप्टर यहीं से खत्म हो जाएगा और अनुराग उसे बासु मेनशन से धक्के मार के बाहर निकाल देगा, तो आप गलत है।

(इसे भी पढ़ें- ‘कसौटी’ के नए मिस्टर बजाज के लिए नहीं किया गया है रोनित रॉय को अप्रोच, कहा ‘कही मेरा भाई…’)

कुछ देर पहले ही इस सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको तेज झटका लग सकता है। सामने आए इस प्रोमो में कोमोलिका ये कहती हुई नजर आ रही है कि प्रेरणा मैं अपना बदला तुमसे लेकर ही रहूंगी। अगर अनुराग किसी लड़की को प्रपोज करेगा तो वो लड़की सिर्फ कोमोलिका होगी।

(इसे भी पढ़ें- ‘कसौटी जिंदगी के’ में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, स्विट्जरलैंड की वादियों में धांसू एंट्री मारेगा नया मिस्टर बजाज)

उसके तुंरत बाद ही अनुराग प्रेरणा से अपने दिल की बात करता हुआ नजर आ रहा है। ये सब देखकर कोमोलिका बौखला जाती है और वह प्रेरणा को छत से ही धक्का दे देती है। जैसे ही अनुराग प्रेरणा को बचाने आता है, तब तक काफी देर हो चुकी होती है।

नीचे देखें कसौटी जिंदगी के का नया और धमाकेदार प्रोमो…

https://www.instagram.com/p/BxrDw9-nFuI/

इस प्रोमो को देखने के बाद आपको जरुर यही लग रहा होगा कि कोमोलिका प्रेरणा को मारने में कामयाब हो जाएगी और एरिका फर्नांडीस का पत्ता इस सीरियल से कट जाएगा। खैर ऐसा नहीं होने वाला है, मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स पर गौर किया जाए तो प्रेरणा अनुराग की जिंदगी में दोबारा वापस आएगी लेकिन इस बार उसके साथ मिस्टर बजाज होगा। मतलब बिल्कुल साफ है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको इस सीरियल का नया प्रोमो कैसा लगा?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article