कहां हम कहां तुम: दीपिका कक्कड के नए शो का माधुरी दीक्षित की लव स्टोरी है गहरा नाता, आपने देखा क्या? | Bollywood Life हिंदी

‘ससुराल सिमर का’ और ‘बिग बॉस सीजन 12’ में नजर आ चुकी दीपिका कक्कड टीवी पर दोबारा धमाकेदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब बड़े ही जोर शोर के साथ दीपिका के नए शो ‘कहां हम कहां तुम’ का पहला प्रोमो जारी कर दिया था। जिसमें दीपिका के साथ करण वी ग्रोवर स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों सितारों के अलावा इस प्रोमो में सैफ अली खान को देख कर लोग काफी हैरान हुए थे। वो बात अलग है कि सैफ केवल सीरियल के किरदारों से मुलाकात करवाते नजर आए थे।

सैफ की एंट्री के बाद फैंस को लगने लगा था कि, शायद कहां हम कहां तुम की कहानी किसी बड़े सुपरस्टार की लव स्टोरी पर बेस्ड है। अगर आपको भी प्रोमो देख कर ऐसा ही लग रहा था तो आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं।

(इसे भी पढ़े- दीपिका कक्कड़ के नए शो ‘कहां हम कहां तुम’ का पहला प्रोमो आया सामने, किरदारों से सैफ अली खान ने करवाया इंट्रोड्यूस)

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि यह सीरियल किसी बॉलीवुड हसीना की लव स्टोरी को दिखाने वाला है। यहां मजेदार बात यह है कि यह हसीना कोई और नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित हैं। जी हां, सही सुना आपने…। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो यह शो माधुरी और श्रीराम नेने के प्यार की कहानी पर आधारित होगा।

देखें प्रोमो-

वैसे भी प्रोमो से यह तो पहले ही साफ हो गया था कि, यह सीरियल एक डॉक्टर और एक फिल्म अभिनेत्री की कहानी है। माना जाता है शादी से पहले माधुरी श्रीराम से मिलने के लिए अपनी शूटिंग से समय निकाला करती थीं तो वही श्रीराम भी बॉलीवुड की इस हसीना से मिलने के लिए अपनी मरीजों को अनदेखा कर देते थे।

(इसे भी पढ़े- आमिर, सलमान और शाहरुख के बाद अब ये खान सुपरस्टार करने वाला है टीवी में डेब्यू, दीपिका कक्कड़ का मिलेगा साथ)

देखें प्रोमो-

सीरियल में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि दर्शकों को माधुरी और श्रीराम की लवस्टोरी के छोटे पर्द पर देखने को मिलने वाली है। बहरहाल, आप दीपिका और करण के नए शो ‘कहां हम कहां तुम’ में माधुरी के प्यार की कहानी को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article