खुशखबरी! इन महीने से ‘कसौटी जिंदगी के’ में वापसी करेंगी हिना खान, प्रेरणा और अनुराग को लगने वाला है झटका | Bollywood Life हिंदी

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस स्टारर ‘कसौटी जिंदगी के’ के दर्शकों को एक के बाद एक झटका लगता जा रहा है। कुछ हफ्ते पहले ही कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान ने इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया था। इसी के साथ ही ये बात भी सामने आ रही थी कि हिना ने इस सीरियल से 4-5 महीने का ही ब्रेक लिया है।

खैर जैसे ही हिना इस सीरियल से बाहर हुई है, निर्माताओं ने मिस्टर बजाज को लाने का मन लिया है। बीते एपिसोड में ही आपने मिस्टर बजाज की झलक देखी होगी और अंदाजा भी लगा लिया होगा कि अब प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी में फिर से उथल पुथल मचने वाली है।

(इसे भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी के: प्रेरणा की जिंदगी में ग्रहण लगाने के लिए मिस्टर बजाज ने मारी ग्रैंड एंट्री, फैंस ने दिया मिलाजुला रिएक्शन)

जहां प्रेरणा और अनुराग अपनी शादी की तैयारियों में जुट चुके है वहीं ऐसा सुनने में आ रहा है कि मिस्टर बजाज प्रेरणा को पाने के लिए किसी भी हद तक जाने की कोशिश करेगा। अगर आपको लग रहा है कि प्रेरणा और अनुराग की मुश्किले सिर्फ और सिर्फ मिस्टर बजाज की वजह से बढ़ेगी तो आप गलत है। हम ऐसा इसलिए कह रहे है कि जल्द ही कोमोलिका इस सीरियल में नजर आने वाली है।

(इसे भी पढ़ें- ‘कसौटी जिंदगी के 2’ स्पॉइलर अलर्ट: शो में एंट्री मारते ही प्रेरणा को ये काम करने पर मजबूर कर देगा मिस्टर बजाज, बदल जाएगी पूरी कहानी)

दरअसल इस सीरियल के एक क्र्यू मेंबर ने हिना की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि अलविदा नहीं….पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त…। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हिना जुलाई महीने में इस सीरियल पर वापसी कर सकती है।

नीचे देखें हिना की तस्वीर…

नीचे देखें ‘कसौटी जिंदगी के’ के करेंट ट्रैक की एक झलक…

टीआरपी लिस्ट में दिखा रहा है कमाल

जबसे इस सीरियल में हिना की एंट्री हुई थी, तबसे इस सीरियल की टीआरपी में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा था। अब उम्मीद जताई जा रही है कि करण सिंह ग्रोवर की एंट्री के साथ ही साथ इस सीरियल की टीआरपी में और भी बढ़ोत्तरी होगी। वैसे आप हिना को इस सीरियल में दोबारा देखने के लिए कितने उत्सुक है? कमेंटबॉक्स में हमें जरुर बताइएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article