‘टाइगर जिंदा है’ से लगी ‘भारत’ की रेस, क्या बन पाएगी भाईजान की सबसे बड़ी रिलीज | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ को रिलीज होने में अब केवल एक हफ्ते का समय रह गया है। यही कारण है कि दोनों कलाकार जगह-जगह जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर रहे हैं। फिल्म ‘भारत’ के प्रोमोज और ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट्स ने इसे अभी से ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है। ऐसा माना जा रहा है कि ‘भारत’ अपनी रिलीज के साथ ही ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर देगी और भाईजान के सारे पुराने रिकॉर्ड्स को धराशायी कर डालेगी।

{इसे भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की ‘भारत’ से एग्जिट पर कटरीना कैफ का बड़ा बयान, कहा ‘ये फिल्म मेरी किस्मत…’}

हालांकि फिल्म से रिकॉर्डतोड़ कमाई की उम्मीद कर रहे हैं ट्रेड एक्सपर्ट अभी यह सोच रहे हैं कि क्या यह ‘टाइगर जिंदा है’ से ज्यादा स्क्रीन्स हासिल कर भाईजान की सबसे बड़ी रिलीज का खिताब अपने नाम कर पाएगी या नहीं ? सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर जिंदा है’ को 4600 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया था, जो भाईजान की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म है।

देखिए सलमान खान 6 सबसे बड़ी रिलीज फिल्में:

टाइगर जिंदा है: 4600
बजरंगी भाईजान: 4500
प्रेम रतन धन पायो: 4500
रेस 3: 4400
सुल्तान: 4350
ट्यूबलाइट: 4350

सलमान खान की ‘भारत’ से पहले बॉलीवुड कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं कर रहा है, जिस कारण ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर इसे अच्छी खासी स्क्रीन्स देंगे। बीते साल के आखिर में रिलीज हुई आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को 5000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया था। वो भी ‘भारत’ की ही तरह एक बड़ी रिलीज थी।

{इसे भी पढ़ें- सलमान खान ने कपिल शर्मा के शो में कबूला, बोले- ‘सजा के तौर पर उन्हें क्लास से…’}

फिल्म ‘भारत’ की कहानी एक कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ से प्रेरित है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने खुद माना है कि उन्होंने ‘ओड टू माई फादर’ की कहानी को हिन्दीभाषी दर्शकों के मुताबिक बदला है। आप फिल्म ‘भारत’ देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article