‘दबंग 3’ में विनोद खन्ना की जगह लेने वाले प्रमोद खन्ना का बड़ा बयान, कहा ‘बड़े भाई के द्वारा निभाए गए…’ | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में ही इस बात का खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में विनोद खन्ना की जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना दिखाई देंगे। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी थी। वीडियो में सलमान खान के साथ डायरेक्टर प्रभुदेवा और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रहे थे।

{इसे भी पढ़ें- ब्रेकिंग !! सलमान खान की ‘दबंग 4’ को डायरेक्ट करेंगे रोहित शेट्टी ? ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के साथ हो सकता है ऐलान}

प्रमोद खन्ना ने ‘दबंग 3’ साइन करने के बाद हाल में पीटीआई से बात की है और बताया है कि, ‘मैं अपने बड़े भाई के द्वारा निभाया गया किरदार निभाने जा रहा हूं, मुझे काफी अच्छा फील हो रहा है।’ प्रमोद खन्ना ने यह जानकारी भी दी है कि उन्होंने ‘दबंग 3’ के लिए अभी तक केवल 2 दिन का ही शूट किया है।

‘दबंग 3’ में प्रमोद खन्ना की एंट्री से पहले ऐसा सुनने में आ रहा था कि धरम पाजी भाईजान के ऑन-स्क्रीन पिता का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि प्रमोद खन्ना की एंट्री के बाद साफ हो गया है कि धरम पाजी फिल्म में दिखाई नहीं देंगे।

‘दबंग 3’ में सलमान खान अपने मशहूर किरदार चुलबुल पांडे में दिखेंगे, जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। प्रमोद खन्ना चुलबुल पांडे के पिता प्रजापति पांडे का किरदार निभाएंगे। फिल्म में सलमान और प्रमोद के अलावा अरबाज खान और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगे, जो अपने-अपने किरदारों में दिखेंगे।

{इसे भी पढ़ें- सलमान खान की ‘दबंग 3’ को लेकर अभी से बढ़ने लगी है दीवानगी, इस बड़ी कम्पनी ने खरीदे म्यूजिक राइट्स}

फिल्म ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने भाईजान के साथ ‘वांटेड’ जैसी फिल्म बनाई है। फिल्म ‘वांटेड’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इसी से सलमान खान के गोल्डन पीरियड की शुरूआत हुई थी। इसके बाद आज तक सलमान खान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। फिल्म को अरबाज खान के बैनर तले बनाया जा रहा है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article