नच बलिए 9: टीवी का ये हसीन जोड़ा बनेगा इस रियलिटी शो का हिस्सा, डांस फ्लोर पर मचेगा हंगामा | Bollywood Life हिंदी

हाल ही में जानकारी सामने आई थीं कि मधुरिमा तुली अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य के नच बलिए सीजन 9 का हिस्सा बनने जा रही हैं। वैसे तो डांस शो में हिस्सा लेने के लिए इस जोड़ी के अलावा कई टीवी कपल्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक और टीवी के इस जानेमाने कपल ने इस डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने का हामी भर दी है। आपको बता दें कि, हम बात कर रहे हैं सीरियल शक्ति में किन्नर का दमदार रोल निभा रही रुबीना दिलाइक की जो कि अपने पति के साथ ‘नच बलिए’ के मंच पर ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी।

स्पॉट बॉय की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रुबिना और अभिनव ने इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी है। ऐसे में यह पहली बार होगा कि, टीवी का यह कपल एक ही मंच पर डांस करता नजर आएगा।

(इसे भी पढ़े-नच बलिए 9: ‘बिग बॉस’ की यह एक्स कंटेस्टेंट अपने पार्टनर के साथ डांस फ्लोर पर लगाएगी आग, फैंस को मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज)

वैसे भी इस दोनों के फैंस उनकी लवस्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं। ऐसे में इस रियलिटी शो के मंच के जरिए लोग को इस कपल के बारे में काफी कुछ जानकारी हासिल हो जाएगी।

यहां अगर बात की जाए नच बलिए सीजन के बाकी प्रतिभागियों की तो माना जा रहा है कि, अभी तक चैनल ने सभी जोड़ियों को फाइनल नहीं किया है, इसलिए शो जुलाई से पहले ऑन एयर नहीं होगा।

(इसे भी पढ़े- ‘नच बलिए’ का ऑफर मिलने को लेकर दीपक ठाकुर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘हमें अभी तक…’)

इतना ही नहीं स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट की माने तो, इस डांस रियलिटी शो में रुबिना और अभिनव के अलावा श्रीसंथ- भुवनेश्वरी, फैजल खान-मुस्कान कटारिया, वही एक्स जोड़ियों की लिस्ट में ऊर्वशी ढ़ोलकिया-अनुज सचदेवा का नाम सामने आ रहा है।

वो बात अलग है कि इन सभी जड़ियों में से किसी ने भी इस खबर पर मोहर नहीं लगाई है। माना तो यह भी जा रहा है कि, शो के होस्ट के लिए जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर का नाम फाइनल किया गया है। बहरहाल, आप नच बलिए 9 में टीवी की इस जोड़ी को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरुर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article