'बिग बॉस 13' के फैंस के लिए बड़ी खबर, शो में होगी अंकिता लोखंडे की एंट्री, टीवी की ये खूबसूरत बहू भी आएंगी नजर | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान बहुत जल्द ‘बिग बॉस 13’ को होस्ट करते दिखाई देंगे। मेकर्स ने इस शो को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। जिसके चलते बिग बॉस 13 को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। दर्शक ये शो शुरू होने से पहले ‘बिग बॉस 13’ को लेकर अपडेट रहना चाहते है। इसी बीच इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, ‘बिग बॉस 13’ के मेकर्स ने शो को हिट करने के लिए टीवी को दो एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। गॉसिप के गलियारे से ऐसी खबरें है अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है। आपको बता दें, इस खबर को लेकर ‘बिग बॉस 13’ मेकर्स के तरफ से किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस तारीख से टीवी पर आएगा सलमान खान का ‘बिग बॉस सीजन 13’

माना जा रहा है कि बिग बॉस के पिछले सीजन में टीवी की लोकप्रिय बहू दीपिका कक्कड़ यानी ‘​​सिमर’ दिखाई दी थी। दर्शकों ने दीपिका कक्कड़ को इस शो में काफी पसंद किया था। बिग बॉस शो के दौरान उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी थी कि लोगों ने अपनी चहेती टीवी बहू को वोट देते हुए जीता दिया था। इसको देखते हुए मेकर्स ने अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्या को शो में आने के लिए संपर्क किया है।

‘बिग बॉस 13’ में होगा बड़ा बदलाव, इस थीम में सजा नजर आएगा घर

बात अगर अंकिता लोखंडे की करें तो, पिछले साल एक्ट्रेस ने ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म में वो झलकारीबाई के किरदार में दिखाई दी थी। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे अपने काम से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे इन दिनों बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। तो वहीँ देवोलीना भट्टाचार्जी भी ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘गोपी’ की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। उनका ये इस किरदार ने उनको टीवी इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article