बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'दे दे प्यार दे' की ताबड़तोड़ कमाई, 8वें दिन इतने करोड़ का किया कारोबार | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 8 दिन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करते दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म ने 8 दिन के साथ ही अपने 2 हफ्ते पुरे कर लिए है। अजय देवगन की फिल्म ने 8 वें दिन 75.09 का कलेक्शन अपने नाम किया है। इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.58 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार को इस फिल्म का कलेक्शन 4.78 करोड़ तक पहुंचा। शनिवार के मुकाबले रविवार की कमाई में हलकी उछाल देखें मिली और फिल्म की कमाई 5.68 करोड़ तक पहुंची। इसके बाद अब तक का बिजनेस 75.09 करोड पहुंचा है। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ये ताजा आकड़े दर्शकों के लिए सोशल मीडिया पर शेयर किए है।

अजय देवगन और रकुल प्रीत की ‘दे दे प्यार दे’ का चला जादू, 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

वैसे आपको बता दें, घरेलू बाजार और अंतरराष्ट्रीय बाजार के आकड़ो को देखन जाए तो ‘दे दे प्यार दे’ की कमाई 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी है। अजय देवगन की इस फिल्म में विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ का कलेक्शन किया है। आपको बात दें, ‘दे दे प्यार दे फिल्म भारत में 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है तो वहीँ वर्ल्ड वाइड में इस फिल्म को 3750 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस हफ्ते से ‘दे दे प्यार दे’ का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला विवेक ओबेरॉय की फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक और अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड से है। इसके बावजूद फिल्म सबको पीछे छोड़ते हुए अच्छा बिजनेस कर रही हैं।

दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस: अजय देवगन-रकुल प्रीत की फिल्म ने दूसरे शनिवार भी दर्ज कराई शानदार कमाई, देखें आंकड़ें

वैसे, अगर बात ‘दे दे प्यार दे’ घरेलू बाजार की करें तो, 8 दिनों में फिल्म ने 75.09 करोड़ कमाए है। इसके बाद फिल्म को आने वाले दिनों में फिल्म को और अच्छी कमाई करनी होगी। इसके बाद ही फिल्म 100 करोड़ क्लब के शामिल होगी। ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन के अलावा तब्बू उनकी पत्नी और रकुल प्रीत अपनी प्रेमिका की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही जिमी शेरगिल और आलोकनाथ भी दमदार किरदार में दिखाई दे रहे है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article