ब्रेकिंग !! ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 100 करोड़ी एक्शन थ्रिलर में हुई इस हसीना की एंट्री, जानिए नाम | Bollywood Life हिंदी

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर काफी लम्बे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म को यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है और बताया जा रहा है कि इसे बहुत बड़े स्तर पर शूट किया जा रहा है। मेकर्स चाहते हैं कि इस फिल्म के साथ वो बॉलीवुड एक्शन फिल्मों का स्तर बढ़ा दें, जिस कारण इसे देश की अलग-अलग जगहों पर शूट किया जाएगा। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ वाणी कपूर भी दिखाई देंगी।

{इसे भी पढ़ें- बिग क्लैश: 2 अक्टूबर 2020 को विक्की कौशल और टाइगर श्रॉफ में होगी जबरदस्त बॉक्स ऑफिस भिड़ंत}

इन तीनों कलाकारों के साथ अब यशराज बैनर की इस एक्शन थ्रिलर में एक और कलाकार की एंट्री हो गई है। डीएनए की ताजा रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की कास्ट को अब अनुप्रिया गोयनका ज्वाइन करने जा रही हैं, जो ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर की पहली पत्नी के रूप में नजर आ चुकी हैं। ‘पद्मावत’ के साथ-साथ दर्शकों ने अनुप्रिया गोयनका को सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ में भी देखा था।

अनुप्रिया गोयनका ने डीएनए से बात करते हुए बताया है कि, ‘मैं इस फिल्म के साथ जुड़कर काफी खुश हूं। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार हैं, इनके साथ काम करके मैं काफी कुछ सीखूंगी। यह यशराज बैनर के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है, इससे पहले मैंने यशराज की टाइगर जिंदा है भी की थी। मैं आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे इस फिल्म के लिए चुना है और डायरेक्टर सिद्धार्थ की हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म और मेरा किरदार पसंद आएगा।’

{इसे भी पढ़ें- यंग ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस की तस्वीर हुई वायरल, क्या आपने देखी?}

यशराज बैनर की इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन ने पहली बार हाथ मिलाया है। टाइगर श्रॉफ हमेशा से ऋतिक को अपना आइडल मानते आए हैं, जिस कारण वो भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article