भाईजान का खुलासा, 'दबंग 3' में ये इंसान निभाएगा चुलबुल पांडे के पिता का किरदार, देखें वीडियो | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग जिस दिन से शुरू हुई है, उसी दिन से इसको लेकर खबरों का बाजार गर्म है। फिल्म के सेट से सामने आने वाली तस्वीरें और वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रही हैं और माना जा रहा है कि एक बार फिर से चुलबुल पांडे का जलवा बॉक्स ऑफिस पर छाया रहेगा।

{इसे भी पढ़ें- ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू होने से पहले जैकलीन फर्नांडिस ने किया ये बड़ा खुलासा, कही चौंकाने वाली बात}

फिल्म ‘दबंग 3’ जब से शुरू हुई है, तब से हर कोई यह सवाल पूछ रहा है कि इसमें विनोद खन्ना का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा ? रुक-रुक कर ऐसी खबरें सामने आईं कि इस किरदार में धरम पाजी दिखाई दे सकते हैं, जो सलमान खान को खूब पसंद भी करते हैं। हालांकि हम आपको बताना चाहेंगे कि ऐसा नहीं होने वाला है। धरम पाजी ‘दबंग 3’ में सलमान खान के पिता का किरदार निभाते नहीं दिखेंगे।

सलमान खान ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि विनोद खन्ना के छोटे भाई प्रमोद खन्ना फिल्म ‘दबंग 3’ में उनके पिता के रूप में दिखेंगे। सलमान खान ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा भी नजर आ रहे हैं। आप यह वीडियो नीचे देख सकते हैं:

{इसे भी पढ़ें- शॉकिंग…! ‘बिग बॉस 13’ से सलमान खान कमाएंगे इतनी बड़ी रकम? जानकर चौंक पड़ेंगे आप}

फिल्म ‘दबंग 3’ की कहानी को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि यह दर्शकों को बताएगी कि चुलबुल पांडे आखिरकार चुलबुल पांडे बना कैसे है ? हालांकि मेकर्स इस बात को खुलकर नहीं कह रहे हैं कि ‘दबंग 3’ की कहानी चुलबुल पांडे के फ्लैशबैक को पर्दे पर पेश करेगी लेकिन डिंपल कपाड़िया ने हाल में भाईजान के साथ शूटिंग की है, जिससे इन खबरों को बल मिल रहा है। ‘दबंग’ सीरीज के तीसरे भाग को इस बार प्रभुदेवा डायरेक्ट करेंगे, जो भाईजान की ‘वांटेड’ को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म ‘दबंग 3’ का निर्माण अरबाज खान के बैनर तले हो रहा है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article