‘भारत’ की सफलता के बाद बॉक्स ऑफिस पर होगा एक और बड़ा धमाका, सलमान खान को लेकर रोहित शेट्टी बनाएंगे मसाला फिल्म | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘भारत’ के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म रिलीज के चौथे दिन ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इससे फिल्म मेकर्स काफी खुश है। फिल्म हिट होने के बाद फिर से एक बार सलमान खान ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड के सुल्तान है। आपको बता दें, ‘भारत’ रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं बिता है इससे पहले सलमान खान ‘किक 2’ को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए थे।

बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की ‘भारत’ ने जीता दर्शकों का दिल, चौथे दिन मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री

मालूम हो कि सलमान खान ने ‘भारत’ प्रमोशन के दौरान ये कबूल किया था कि वो रोहित शेट्टी के साथ काम करना चाहते है। इसको लेकर बातचीत भी हुई थी लेकिन बात आगे नहीं बढ़ी।‘ लेकिन अब इससे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इसके अनुसार, रोहित शेट्टी और सलमान खान बहुत जल्द एक फिल्म के साथ जुड़ने वाले है। ये दोनों ‘किक 2’ के सीक्वल के साथ काम करते दिखाई देंगे। खबर के अनुसार, पिछले एक साल से फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और रोहित शेट्टी इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। साथ ही बहुत जल्द इसको लेकर मेकर्स बड़ी घोषणा करेंगे।

भारत बॉक्स ऑफिस अर्ली एस्टिमेट्स: सलमान खान-कटरीना कैफ की जोड़ी का चला जादू, चौथे दिन भी की धुंआदार कमाई

खबर के अनुसार, मेकर्स फिर से एक बाद जैकलीन और सलमान की जोड़ी किक 2’ के सीक्वल में दोहराना चाहते है। जैकलीन और सलमान से इस फिल्म को लेकर डिसक्स कर लिया गया है। ‘दबंग 3’ की शूटिंग पूरा कर लेंगे। इस फिल्म का निर्माण अरबाज खान कर रहे हैं तो वहीँ प्रभु देवा फिल्म का निर्देशन। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। सलमान खान ने ‘इंशाअल्लाह’ भी साइन की है। इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे। इस फिल्म को लेकर हाल ही में मेकर्स ने घोषणा की थी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article