'भूल भुलैया 2' में हो सकती है इस चॉकलेटी बॉय की एंट्री, लीड की रेस में सबको दे रहा है मात | Bollywood Life हिंदी

साल 2007 में आई फिल्म ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लोगों को डरा डरा कर हंसाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी थी। मंजुलिका और डॉ आदित्य के किरदार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी। यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ‘भूल भुलैया’ के मान को दोबारा भुनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि, अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। अपनी पिछली रिपोर्ट में हम आपको बता चुके हैं कि, इस फिल्म में इस बार नई स्टारकास्ट देखने को मिलने वाली है।

जिसके बाद खबरें आई थी कि, ‘भूल भुलैया 2’ में अक्षय के रोल के लिए तीन स्टार्स के नाम पर विचार किया जा रहा है। ये तीन नाम विक्की कौशल, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना के थे। अब इस रेस में एक नाम और शामिल हो गया है। हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन की, जो कि ‘भूल भुलैया’ के सीक्वल में मेन लीड में नजर आ सकते हैं।

(इसे भी पढ़े- सारा के बाद कार्तिक आर्यन ने काटे फिल्ममेकर आनंद एल राय के दफ्तर के चक्कर, आखिर क्या है माजरा?)

कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि, कुछ समय पहले ही कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ के मेकर्स से मिलने पहुंचे थे। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो कार्तिक ही इस रोल के लिए चुन लिए जाएंगे।

(इसे भी पढ़े- कार्तिक आर्यन के इश्क में ऐसी डूबी सारा अली खान कि अपनी मां अमृता को कर बैठी नाराज, जानिए पूरा मामला)

फेमस स्क्रिपिट राइटर फरहाद सामजी ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की कहानी लिखी है। खबरों की माने तो, ‘फिल्म भूल भुलैया की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है ऐसे में मेकर्स स्टारकास्ट चुनने में लगे हे हैं। ताकि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू की जा सके।

अगर ऐसा होता है तो एक और बड़ी बजट फिल्म कार्तिक के हाथ लग जाएगी। फिलहाल कार्तिक आर्यन इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। बहरहाल, आप कार्तिक आर्यन को ‘भूल भुलैया 2’ में देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article