'मीटू' का तूफान ठंडा होने के बाद अनु मलिक को लेकर 'इंडियन आइडल 11' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, सामने आई ये बड़ी बात | Bollywood Life हिंदी

बीते साल ‘मीटू मूवमेंट’ में बॉलीवुड कई जानेमाने लोगों का नाम सामने आया था। जिसके बाद इन सभी लोगों को इस मूवमेंट का खामियाजा भुगतना पड़ा था। इस लिस्ट में एक नाम अनु मलिक का भी आता है। जब इस बॉलीवुड सिंगर पर आरोप लगे तो इस समय अनु मलिक ‘इंडियन आइडल सीजन 10’ में जज के तौर पर नजर आ रहे थे। ये मीटू मूवमेंट का ही नतीजा था कि यह खुलासा होने के बाद मेकर्स ने बिना देरी किए उनको शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। काफी समय बीत जाने क बाद अब सोनी टीवी एक बार फिर से इंडियन आइडल के अगले सीजन की तैयारियों में जुट गया है। ऐसे में एक बार फिर से जज पैनल की लिस्ट में अनु मलिक का नाम सामने आ रहा है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि अब जब मीटू मूवमेंट का मामला ठंडा हो गया है तो शो के मेकर्स एक बार फिर से अनु मलिक को इस सिंगिग रिएलिटी शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं। ऐसे में ‘इंडियन आइडल’ के 11वें सीजन में अनु मलिक जज के तौर पर एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं।

(इसे भी पढ़े- #MeToo का असर: अब अनु मलिक पर भी गिरी गाज, टीवी शो इंडियन आइडल के मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता)

वो बात अलग है कि अभी तक मेकर्स ने इस बात का कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है। खबरों की माने तो बाकी दो जज नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी शो का हिस्सा बने ही रहेंगे। वही अगर बात की जाए अनु मलिक की तो उनको इस मीटू मूवमेंट से कोई खास फर्क नहीं पड़ा था। ‘

(इसे भी पढ़े- साल 2018 में एड फिल्मों से अक्षय कुमार ने कमाए 100 करोड़ रुपए, जानिए सलमान हैं कौन से स्थान पर)

तभी तो अचानक से ‘इंडियन आइडल’ से निकाले जाने पर इस सिंगर ने कहा था कि, ‘मैं अनु मलिक हूं। मुझे लगता है कि, मुझको इस शो से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए। इस शो की वजह से मैं मेरे काम पर फोकस नहीं कर पा रहा हूं। मेरे इस फैसले से चैनल को भी कोई परेशानी नहीं है।’ ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि अपने काम पर फोकस करने के बाद एक बार फिर से अनु मलिक इंडियन आइडल पर वापसी करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article