मौनी रॉय-सुरभि ज्योति के बाद ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी अगली 'Naagin', एकता कपूर ने किया इस अंदाज में वेलकम

टीवी का पॉपुलर शो ‘नागिन 4’ (Naagin 4) में नई नागिन की एंट्री हो गई है। टीवी की मल्लिका एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने खुद एक प्रोमो शेयर करते हुए इसका स्वागत किया है।

‘नागिन 4’ (Naagin 4) में कौन सी हसीना इस किरदार में दिखाई देंगी। इसको लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही है। इस शो से अब तक कई एक्ट्रेस का नाम जुड़ चूका है लेकिन किसको इस किरदार के लिए फाइनल किया है किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन अब ‘नागिन 4’ (Naagin 4) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इसकी आधिकारी घोषणा टीवी की मल्लिका एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने खुद की है। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो जारी किया है। जिसमें टीवी की एक हसीना लटके- झटके दिखाते हुए दिखाई दे रही है। उनकी आखें नागिन की तरह नीली है। इससे ये पक्का हो जाता है कि एकता कपूर ने ‘नागिन 4’ (Naagin 4) के लिए इस हॉट एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया है।

बिकिनी पहनकर अक्सर वॉटर बेबी बन जाती हैं Puja Banerjee, नागिन 4 में हो सकती है एंट्री

टीवी का पॉपुलर शो ‘नागिन 4’ (Naagin 4) में टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नागिन का किरदार निभाती दिखाई देंगी। ‘नागिन 4’ (Naagin 4) में इस खूबसूरत एक्ट्रेस की शानदार एंट्री हो गयी है। एकता कपूर ने इस शो का एक प्रोमो जारी करते हुए लिखा- ‘Welcome to the world of Nagins. @jasminbhasinin and as नागिन भाग्य का जहरीला खेल….’ जी हां, इस धमाकेदार प्रोमो को शेयर करने के साथ ही एकता कपूर ने जैस्मिन भसीन का स्वागत किया है।

OMG! नागिन 4 में हो सकती है इस एक्ट्रेस की एंट्री, सामने आई बड़ी जानकारी

अगर आप प्रोमो की देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) नागिन के अवतार में अच्छी लग रही है। वो इस दौरान ट्रैडिशनल लुक में दिखाई दी। वैसे आपको बता दें, एकता कपूर ने ‘नागिन 4’ (Naagin 4) के लिए निया शर्मा को पहले ही कंफर्म कर लिया है। अब टीवी की मल्लिका एकता ने इस शो के लिए जैस्मिन को भी पक्का किया है। मालूम हो कि एक्ट्रेस सायंतनी घोष भी इस शो में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article