‘शमशेरा’ की शूटिंग पूरी कर फैमिली हॉलीडे पर निकले संजू बाबा, लौटकर शुरू करेंगे ‘संड़क 2’ की शूटिंग | Bollywood Life हिंदी

संजय दत्त इन दिनों अपनी कई फिल्मों में एक साथ व्यस्त हैं, जो निकट भविष्य में रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेता ने हाल ही में ‘शमशेरा’ की शूटिंग खत्म की है और जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग की शुरुआत करेंगे।

संजय दत्त इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ का आनंद ले रहे हैं और लगातार शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि व्यस्त शेड्यूल के बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ रहने के लिए थोड़ा वक्त निकाल लिया है। हाथ लगी ताजा जानकारी के अनुसार कलाकार संजय दत्त ने अपने परिवार के साथ गर्मियों की छुट्टियां बिताने का प्लान बनाया है।

संजय दत्त के करीबी सूत्र द्वारा किये गए खुलासे के अनुसार, “एक साथ समय बिताने के लिए दत्त परिवार ने यूरोप का चयन किया है। अपने व्यस्त शेड्यूल के बीच संजय दत्त ने अपने बच्चों और पत्नी के साथ वक़्त बिताने के लिए एक हफ़्ते की प्लानिंग की है।”

दिलचस्प बात यह है कि मान्यता दत्त ने पूरे कार्यक्रम की योजना खुद बनाई है। ऐसा लंबे समय के बाद होगा जब दत्त परिवार एक साथ छुट्टियों का आनंद लेते हुए नजर आएंगा।

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के हाथ लगी ताजा जानकारी के अनुसार संजय दत्त अपनी पारिवारिक छुट्टियों से वापस लौटने के बाद डायरेक्टर महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ की शूटिंग फिर शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार होंगे।

बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त हाल में धर्मा प्रोडक्शन की कलंक में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही थी। जल्द ही वो शमशेरा, पानीपत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, प्रस्थानम, सड़क 2 जैसी बिग बजय फिल्मों में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article