शादी के 5 महीने बाद ही कपिल और गिन्नी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द ही दस्तक देगा नया मेहमान | Bollywood Life हिंदी

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारें आजकल बुलंदियों पर चल रहे हैं। तभी तो जब कपिल ने दोबारा टीवी पर वापसी की तो उन्होंने टीआरपी लिस्ट में खलबली मचा दी। हर कोई जो उनके शो को देखना पसंद करता है। वही दर्शकों के दुलार के साथ साथ अब कपिल को उनकी जिंदगी में प्यार भी मिल चुका है। इसी बीच कपिल से जुड़ी ऐसा खबर हमारे हाथ लगी है जिसको सुन कर उनके फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। इसी बीच अब एक नया मेहमान भी इस कॉमेडियन के घर दस्तर देने को तैयार है। ताजा मिल रही जानकारी की माने तो कपिल की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं।

जी हां, सही सुना आपने…। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की माने तो गिन्नी प्रेग्नेंट हैं। यही वजह है कि कपिल की मां भी अब अपनी बहु का ख्याल रखने के लिए मुंबई शिफ्ट हो गई हैं। वो बात अलग है कि कपिल और गिन्नी में से किसी ने भी इस खबर का एनाउंसमेंट नहीं किया है।

(इसे भी पढ़े- ‘द कपिल शर्मा शो’ पर साक्षी मलिक ने किया खुलासा, कहा ‘एक बार उदास थी तो पति ने पूरे 30 मिनट तक मेरे लिए गाना गाया’)

अभी इन दोनों की शादी को केवल 5 महीने ही हुए हैं और कपिल के घर नए मेहमान ने दस्तक भी दे दी है। ऐसे में कपिल के घर पर एक बार फिर खुशियों की बरसात होने वाली है। बता दें कि, इस कपल ने पिछले साल 12 दिसंबर को शादी रचाई थी।

(इसे भी पढ़े- भाईजान की ‘भारत’ के लिए कपिल शर्मा से दुश्मनी भुलाएंगे सुनील ग्रोवर ? जानिए कॉमेडियन का जवाब)

अपनी शादी को कपिल ने बड़े ही धूमधाम से मानाया था। कपिल की शादी से सबसे ज्यादा उनकी मां खुश थी। एक बातचीत के दौरान खुद कपिल ने इस बात का खुलासा किया था कि, ‘शादी से पहले उनकी मां उनको आए दिन कहती थी कि उनकी शादी की उम्र हो चुकी है। ऐसे में उनको अब तो शादी रचा ही लेनी चाहिए।’

वही अगर बात की जाए कपिल के शो का तो यह शो सभी टीवी सीरिलल्स पर भारी पड़ रहा है। शो में कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा की जोड़ी लोगों को खूब गुदगुदा रही है। कपिल की इस सफलता को देख कर कहना गलत नहीं होगा कि, इस समय कपिल के अच्छे दिन चल रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article