'सड़क 2' के सेट पर आलिया भट्ट का हुआ ग्रैंड वेलकम, बहन पूजा ने तस्वीर शेयर का दी जानकरी | Bollywood Life हिंदी

फिल्म ‘कलंक’ की असफलता के बाद आलिया भट्ट ने सड़क 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। पिछले काफी समय से आलिया इस फिल्म को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बनती दिखाई दी है। लेकिन अब आलिया भट्ट ने इस फिल्म की शूटिंग उत्साह के साथ आरंभ कर दी है। आलिया ने जैसे ही इस फिल्म की शूटिंग करना शुरू की वैसे ही उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने इसकी जानकरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ पूजा ने कैप्शन में लिखा- ‘आलिया इज इन द हाउस’। वैसे अगर आप पूजा भट्ट ने शेयर की हुई तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक शीशे पर कागज चिपका हुआ है। इस कागज पर उपर की तरफ सड़क 2 लिखा है तो वहीँ उनके नीचे आलिया भट्ट का नाम लिखा हुआ दिखाई दे रहा हैं।

‘सड़क 2’ में होगा आलिया भट्ट का बेहद खास किरदार, पहली बार बड़े पर्दे पर निभाएंगी ऐसा रोल

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने शेयर किया ये फोटो तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। तकरीबन 6 घंटे पहले शेयर हुए इस फोटो की अब तक हजारों लाइक मिले है। मालूम हो कि फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार दमदार किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म साल 1991 में आई फिल्म सड़क का सीक्वल होगी। ‘सड़क’ में लीड रोल में आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई दिए थे।

सड़क 2 ही नहीं ये दो फिल्में और बनाएगा विशेष फिल्म्स, फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ मिलाया हाथ

‘सड़क 2’ के जरिए आलिया और पूजा भट्ट पहली बार साथ काम करते हुए नजर आएंगी। ये फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट करेंगे तो वहीँ मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करेंगे। ‘सड़क 2’ के साथ- साथ आलिया भट्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर भी बिजी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। साथ ही उन्होंने ‘तख्त’ भी साइन कई है। इस फिल्म में वो अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर, अनिल कपूर और जान्हवी कपूर के साथ काम करेंगी। इसके अलावा सलमान खान के साथ फिल्म इंशाल्लाह में भी दिखाई देंगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article