'सुपर 30' में ऋतिक रोशन का किरदार देखने के बाद गणितज्ञ आनंद कुमार के परिवार ने ऐसे किया रिएक्ट | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन बहुत जल्द ‘सुपर 30’ के जरिए दर्शकों के सामने दमदार किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में ऋतिक गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में उनकी कहानी को दिखाया जाएगा। हल ही में मेकर्स ने ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज किया था। जोकि दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसके बाद ये ट्रेलर गणितज्ञ आनंद कुमार के परिवार वालों ने भी देखा। इस पर अपना रिएक्शन भी शेयर किया। द क्विंट से बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा- ‘जब पहली बार मेरी मां ने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे। मेरा भाई भी इसे देख उत्साहित हुआ था। मेरी दो साल की बेटी इसे देख आश्चर्यचकित हुई और एक्साइटमेंट में उछल कर मेरा नाम पुकारने लगी।

यंग ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस की तस्वीर हुई वायरल, क्या आपने देखी?

फिल्म के बारे में बात करते हुए आनंद कुमार ने कहा- ‘मैं फिल्म मेकर्स का बहुत आभारी हूं। उन्होंने ना सिर्फ उनकी कहानी की राइट खरीदी बल्कि स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग के दौरान मुझसे बात करते हुए मेरी बात मानी। मैं उनके साथ बैठकर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया। साथ ही कौन डायरेक्ट करेगा, कौन एक्टिंग करेगा इसको लेकर भी मुझसे पूछा गया।’

ऋतिक रोशन की बहन अस्पताल में भर्ती होने वाली खबर निकली झूठी, सुनैना ने खुद बताई सच्चाई

ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए आनंद कुमार ने आगे कहा- ‘जब अपने किरदार के लिए मैं मेकर्स को ऋतिक रोशन का नाम बताया तो वो सब मुझपर हंसने लगे। ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए उन्होंने मुझे उस दौरान कहा कि वो ग्रीक गॉड लगते हैं उनको किसी और को चुनना चाहिए। जब मेकर्स के साथ मिलकर मेरी मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई तो उन्होंने इस किरदार करने के लिए कुछ समय मागा। उन्हें ये किरदार काफी मुश्किल लगा। फिल्म करने की हामी भरने से पहले उन्होंने मुझ से बात की। इस दौरान उन्होंने घंटो मेरे साथ बिताए मेरे साथ बैठे बात की। बता दें, फिल्म में ऋतिक रोशन के के अलावा पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर जैसे किरदार भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article