सुप्रीम कोर्ट पहुंचे 'उजड़ा चमन' के मेकर्स, 'बाला' की रिलीज पर रोक की कर रहे हैं मांग | Bollywood Life हिंदी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘बाला’ (Bala) और सनी सिंह (Sunny Singh) की फिल्म ‘उजड़ा चमन’ (Ujda Chaman) के बीच का विवाद खत्म होने के बजाय और बढ़ गया है। इनका विवाद अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है। जी हां, फिल्म ‘उजड़ा चमन के निर्देशक और निर्माता ने ‘ बाला’ के मेकर्स पर कॉपी राइट्स का गंभीर आरोप लगाया है। कोर्ट में दायर याचिका में ‘उजड़ा चमन’ (Ujda Chaman) के निर्देशक और निर्माता ने बताया कि ‘ बाला’ के मेकर्स ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दे। इसके बाद अब ये पूरा मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ पर फिर लटकी तलवार, डॉ जियूस ने लगाया गाना चुराने का आरोप

‘उजड़ा चमन’ के निर्देशक अभिषेक पाठक ने पिछले दिनों बॉम्बे हाईकोर्ट में एक शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद उन्होंने पीटीआई को दिए अपने इंटरव्यू में बताया- ‘मैंने बाला का ट्रेलर देखा है और इसके बाद मुझे बाला और उजड़ा चमन फिल्म में कई समानताएं नजर आई। मुझे ये बिलकुल भी पता नहीं चल रहा है आखिर ये क्या हो रहा है। मेरी फिल्म ‘उजड़ा चमन’ (Ujda Chaman) का ट्रेलर 1 अक्टूबर को जारी किया था। इसके बाद उनकी फिल्म के ट्रेलर 10-11 तारीख को आया था। मेकर्स को ये सवाल पूछना बहुत जरुरी है कि आखिर ये समानता कैसे हुई? अगर मेरी फिल्म का ट्रेलर पहले रिलीज हुआ है तो उन्हें कुछ करना चाहिए… इसमें कुछ तो बदलना चाहिए।’

‘Dream Girl’ फिल्म का दूसरा गाना ‘Dil Ka Telephone’ हुआ रिलीज, ‘पूजा’ बनकर आयुष्मान खुराना ने जीता सबका दिल

बता दें कि इन दोनों फिल्मों ने एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताई गयी है कि जिसके सिर पर कम बाल है। इस कारण उनकी शादी होने के काफी मुश्किल हो रही है। फिल्म की कहानी की तरह इन दोनों फिल्मों के पोस्टर्स भी एक जैसे लग रहे हैं। ऐसे में फिल्म उड़ता चमन के डायरेक्टर की मांग है कि ‘बाला’ की कहानी में बदलाव किया जाए। मालूम हो कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ 7 नवंबर को रिलीज होनी है तो वहीँ सनी सिंह की ‘उजड़ा चमन’ 8 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article