अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के खिलाफ मेकर्स ने उठाया सख्त कदम, Amitabh और Emraan की फिल्म 'Chehre' से किया बाहर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी पहली बाद फिल्म चेहरे (Chehre) में नजर आने वाले है। ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म चेहरे (Chehre) में नजर आने वाले है। इस फिल्म में ये दोनों कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर ना सिर्फ इमरान हाशमी बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उत्साहित है। इस फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल सफलतापूर्वक खत्म हुआ है। इसके बाद फिल्म के निर्माता ने चेहरे (Chehre) का एक पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर के रिलीज होने के साथ ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का लुक भी सामने आया था। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

‘गुलाबो सिताबो’ से अमिताभ बच्चन का फर्स्ट लुक रिलीज, फिल्म में ऐसा होगा उनका किरदार

सबसे पहले आपको बता दें, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के अलावा अहम किरदार में हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) भी दिखाई देने वाली थी। लेकिन मेकर्स ने एक्ट्रेस को फिल्म से बाहर कर दिया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एक्ट्रेस कृति खरबंदा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उनके नखरों के चलते मेकर्स ने कृति खरबंदा के खिलाफ इतना बड़ा फैसला लिया है।’ मिली जानकारी के अनुसार, शूटिंग के दौरान कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) काफी नखरे दिखा रही थीं। मेकर्स ने उनके हिसाब से फिल्म के शेड्यूल में बदलाव भी किए थे। लेकिन कृति की तरफ से चीजें ठीक नहीं हो रही थी। इस दौरान कृति और निर्देशक में इस बात को लेकर बहस भी हुई इसके बाद मेकर्स ने फिल्म से बाहर करने के फैसला लिया है।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना भी आएंगे दमदार किरदार में नजर

View this post on Instagram

??????

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

बता दें, कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) के साथ निर्देशक ने पहला शूटिंग शेड्यूल शूट कर लिया था। लेकिन अब उनके जाने के बाद नई एक्ट्रेस के साथ फिर से मेकर्स वहीँ सीन शूट करने की बात सामने आई है। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है। ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article