अजय देवगन और काजोल से मिलने पहुंचे जॉन अब्राहम और रानी मुखर्जी जैसे सितारे, देखें ताजा तस्वीरें

देवगन परिवार के दुख में शामिल हुआ पूरा बॉलीवुड

बीते दिन अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने दुनिया को अलविदा कह दिया। जैसे ही यह खबर मीडिया में सामने आई, वैसे ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार देवगन परिवार के दुख में शामिल होने पहुंच गए। यह सिलसिला आज तक जारी है और कुछ देर पहले ही जॉन अब्राहम और रानी मुखर्जी जैसे सितारे अजय के परिवार से मिलने पहुंचे हैं।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम आज सुबह ही अजय देवगन से मिलने पहुंचे थे। जॉन और अजय ने भले ही कोई फिल्म साथ में न की हो लेकिन दोनों एक-दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं।

करण जौहर

करण जौहर काजोल के बहुत अच्छे दोस्त हैं। बीते दिन काजोल की जो तस्वीरें सामने आई थीं, उनके बाद करण जौहर का देवगन परिवार से मिलने जाना बनता भी थी।

राकेश रोशन

जाने-माने फिल्मकार राकेश रोशन काफी समय से मीडिया के कैमरों से दूर थे लेकिन दुख की घड़ी में वो देवगन परिवार से मिलने पहुंचे।

रानी मुखर्जी

अदाकारा रानी मुखर्जी काजोल की बहन हैं। वो कल किसी कारण से वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पायी थी लेकिन आज वो अपनी बहन से मिलने पहुंची।

वत्सल सेठ

वत्सल सेठ अजय देवगन के पारिवारिक मित्र हैं, वो भी आज देवगन परिवार से मिलने पहुंचे।

पिता की अर्थी को कंधा देते अजय

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन जब अपने पिता की अर्थी को लेकर घर से बाहर आए तो उन्होंने अपनी भावनाओं को काबू में रखा और दुनिया के सामने अपना दुख जाहिर नहीं होने दिया।

Source: Read Full Article