अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए सनी लियोन कर रही हैं ये काम, खुद किया खुलासा | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बहुत जल्द फिल्म ‘कोकोकोला’ में दिखाई देंगी। खबर के अनुसार, फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होगा। जिसके चलते सनी लियोन उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं। जी हां, ये सुनाने में काफी अजीब लग रहा है लेकिन सच है। सनी लियोन इस फिल्म के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सिखाने में काफी व्यस्त है। मिली जानकरी के अनुसार, फिल्म ‘कोकोकोला’ की पटकथा उत्तर प्रदेश पर बेस्ट है। फिल्म के सभी किरदार इसी भाषा में बोलचाल करते दिखाई देंगे। तो भला सनी कैसे पिछले रह सकती है।

मुंबई में शनिवार को इस अंदाज में बच्चों के साथ देखी गई सनी लियोन, सोशल मीडिया पर ये लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल

सनी लियोन ने आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्यू में कहा- ‘मैं हमेशा ही नई चीजें सीखने के लिए तैयार रहती हूं। मैं इसके लिए मेरी सोच और अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं।’ फिल्म के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा- ‘मैं फिल्म ‘कोकोकोला’ के लिए कुछ नया सीखने जा रही हूं। फिल्म में अपने किरदार को विकसित करने के लिए मुझे उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीखना है। मेरे लिए ये भाषा पूरी तरह से नई है। मैं अब इस भाषा को अच्छी तरह से सीखने के लिए काफी मेहनत कर रही हूं।’

रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2: सनी लियोन के बाद ये हसीना लगाएगी इंटरनेट पर आग, होंगी बोल्डनेस की सारी हदें पार, देखें वीडियो

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में सनी लियोन ने कहा- ‘मैं दक्षिण भारतीय फिल्म में काम कर रही हूं। इस फिल्म को आगे बढ़ने के लिए मैं मदद करूंगी। किसी भी नई सभ्यता के बारे में कुछ जानना मेरे लिए बहुत अच्छा है। मैंने अपने जीवन में इसको काफी पसंद किया है।’ मिली जानकरी के अनुसार, ‘कोकोकोला’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्म ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में भी दिखाई देंगी। सोशल मीडिया पर सनी लियोन काफी एक्टिव रहती है। दर्शक उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद करते है। बता दें, सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग गजब की है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article