आलिया-विक्की की सुपरहिट फिल्म ‘राजी’ के सीक्वल को लेकर मेघना गुलजार का बड़ा खुलासा, कही ये बात | Bollywood Life हिंदी

आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी वाली फिल्म ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर सबको चौकाते हुए अच्छा बिजनेस किया था। दर्शकों को न सिर्फ बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी पसंद आई थी बल्कि इनके अभिनय को भी खूब सराहा गया था। इस फिल्म में दुनिया भर में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। लेकिन अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक, फिल्म की निर्देशिका मेघना गुलज़ार इसका सीक्वल बनाने की तैयारी में है। इस विषय पर बात करते हुए मेघना गुलजार ने दिए अपने इंटरव्यू में प्रतिक्रिया दी है।

‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर कटरीना कैफ से पहले आलिया ने मचाया तहलका, देखें वायरल वीडियो

पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में मेघना गुलजार ने कहा- ‘‘राजी’ का सीक्वल बनने की तैयारी हो रही हैं। ये खबर सिर्फ एक अफवाह हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं। ‘राजी’ का सफर उसी वक्त खत्म हो गया था जब फिल्म रिलीज हुई थी। अगर कोई इस फिल्म का सीक्वल बना रहा है मैं बहुत बिजी हूं मेरे पास बाकी फिल्में है। खैर मैं आपको बताना चाहूंगी कि ‘राजी’ का सीक्वल नहीं बनने जा रहा है। वैसे आपको अत दें, सेहमत नाम की बुक से ‘राजी’ फिल्म बनाई गयी थी। इस बुक को हरिंदर सिक्का ने लिखा था।

खिलाड़ियों की बायोपिक को लेकर दीपिका पादुकोण का खुलासा, कहा- ‘पूर्व खिलाड़ी उन्हें खेल के…’

मालूम हो कि हाल ही में मेघना गुलजार ने दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के साथ –साथ दिल्ली में भी हुई थी। बता दें, ‘छपाक’ फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।

‘छपाक’ के अलावा मेघना गुलजार विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म निर्देशित कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार में नजर आएंगे।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article