'इश्कबाज' की तेजतर्रार बहू 'संजीवनी 2' में डॉक्टर बनी तो चौंके नकुल मेहता, सुरभि चंदना से बोले-'तुमने तो…' | Bollywood Life हिंदी

कुछ समय पहले ही ‘डॉक्टर्स डे’ के मौके पर सीरियल ‘संजीवनी 2’ के मेकर्स ने शो का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया था। इस पोस्टर में सुरभि चंदना एक जिम्मेदार डॉक्टर के लुक में नजर आ रही हैं। यही वजह है कि उनके इस अंदाज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। जैसे ही सुरभि ने अपने शो की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही उनके फैंस उनको बधाईयां देने में जुट गए थे। इतना ही नहीं कई टीवी स्टार्स भी सुरभि की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। वैसे भी सुरभि सीरियल ‘इश्कबाज’ के बाद एक बार फिर से टीवी पर दस्तक देने जा रही हैं।

ऐसे में उनके साथ ‘इश्कबाज’ में काम कर चुके सभी सितारें जैसे मानसी श्रीवास्तव, श्रेनु पारिख, कुणाल जयसिंह ने भी सुरभि को इस शो के लिए शुभकामनाएं दी। अब भला नकुल मेहता इस काम को करने के लिए भला कैसे पीछे रह सकते थे।

(इसे भी पढ़े- ‘संजीवनी 2’ के फर्स्ट लुक में दिखा डॉक्टर सुरभि चंदना का नया अवतार, ‘डॉक्टर्स डे’ पर मेकर्स ने कराया लीड स्टार्स से रुबरु)

यह तो सभी लोग जानते हैं कि, नकुल और सुरभि ने सीरियल ‘इश्कबाज’ में स्क्रीन जो शेयर की थी। अनिका और शिवाय की इस जोड़ी ने सालों तक टीवी पर राज किया था। तभी तो सुरभि के नए सीरियल का लुक देख कर नकुल मेहता भी उनकी जमकर तारीफों के पुल बांधते नजर आए। नकुल ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘बेबी डॉल तुमने तो कमाल कर दिया।’

देखें नकुल का कमेंट-

नकुल के कमेंट से साफ है कि, डॉक्टर बनकर सुरभि ने सभी का दिल जीत लिया है। अगर बात की जाए संजीवनी में उनके किरदार की तो सुरभि शो में डॉक्टर ईशानी के किरदार में नजर आएंगी। सुरभि के अलावा सीरियल में नमित खन्ना को डॉ सिड, मोहनीश बहल को डॉ शशांक और गुरदीप कोहली को डॉ जूही के रूप में दिखाया जाएगा। बहरहाल, आप इस टीवी शो में सुरभि को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article