एक्सक्लूसिव: 'नागिन 4' को लेकर आ रही खबरों पर आया हिना खान का बड़ा बयान, कहा ‘अभी कुछ भी…’ | Bollywood Life हिंदी

टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली हिना खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। अभी हाल ही में हिना पेरिस से वापस लौटी है और वहां से लौटते ही उन्हें लेकर ऐसी खबर आने लगी, जिसकी वजह से उनके फैंस के बीच खलबली मच गई। बीते दिनों ही खबर आई थी कि नागिन 4 में हिना खान लीड रोल अदा कर सकती है। दरअसल कुछ दिन पहले ही निर्माताओं ने नागिन 4 के टीजर को लॉन्च किया था और इसके बाद से लोगों में ये जानने के लिए उत्सुकता बनी है कि आखिर इस सीजन में नागिन का रोल कौन सी हसीना निभाने वाली है?

जब मीडिया रिपोर्ट्स में इस सीरियल में हिना के होने की बात सामने आई तो कई फैंस खुशी से झूम उठे। खैर इस सिलसिले में हमारे हाथ एक एक्सक्लूसिव जानकारी लगी है। बॉलीवुडलाइफ हिंदी ने जब हिना के स्पोक्सपर्सन से इस खबर को लेकर बात की तो कुछ और ही बात सामने निकलकर आई। स्पोक्सपर्सन ने कहा कि ये अफवाह ना जाने कहां से उड़ी है। अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।

(इसे भी पढ़ें- नागिन 4: इच्छाधारी नागिन बनकर तहलका मचा सकती है हिना खान, खुशी से झूम उठेंगे फैंस)

अब इस खबर को पढ़ने के बाद यकीनन हिना के फैंस थोड़ा तो निराश जरुर होंगे लेकिन हम आपसे यही कहना चाहेंगे कि आपको निराश होने की बिल्कुल भी जरुरत नहीं है। दरअसल कसौटी जिंदगी के के जरिए ही हिना और एकता की जबरदस्त बॉन्डिंग हो चुकी है। ऐसे में साफ है कि अगर एकता हिना को इस सीरियल का ऑफर देंगी तो हिना यकीनन ना नहीं ही कह पाएंगी।

नीचे देखें ‘नागिन 4’ का धमाकेदार टीजर…

(इसे भी पढ़ें- इस महीने टीवी पर धमाकेदार एंट्री मारने के लिए तैयार ‘नागिन 4’, टीआरपी लिस्ट में आएगा तूफान)

लगातार व्यस्त है हिना

हिना ने कसौटी को हाल ही में अलविदा कहा था क्योंकि आने वाले लगभग 4-5 महीने तक वह अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को पूरा करने वाली है। हिना जल्द ही शॉर्ट फिल्म लाइन्स में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने पेरिस में ही एक और नई शॉर्ट फिल्म विशलिस्ट की शूटिंग की है। जल्द ही वह विक्रम भट्ट की नई फिल्म की शूटिंग भी शुरु करेंगी। वैसे आप नागिन 4 में हिना को ही देखना चाहते है या फिर आपके जेहन में किसी और अदाकारा का नाम है? अपना जबाव हमें कमेंटबॉक्स में जरुर दीजिएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article