‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस अपडेट: वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल मैच के आगे भी सीना तानकर खड़ी रही शाहिद की फिल्म, देखें 19वें दिन की कमाई | Bollywood Life हिंदी

साल 2019 शाहिद कपूर के लिए काफी लकी साबित होता हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में उनकी फिल्म कबीर सिंह ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी और तबसे लेकर आजतक इसे देखने के लिए थिएटर में दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने 18 दिन के भीतर ही 239 करोड़ से ज्यादा का करोबार कर लिया है।

एक ओर लोगों पर वर्ल्डकप का सुरुर छाया हुआ है, ऐसे में कई लोग अनुमान लगा रहे थे कि इस फिल्म के कलेक्शन पर इसका असर जरुर पड़ेगा। खैर ऐसा नहीं हुआ और आए दिन कबीर सिंह धुंआदार कमई करने में जुटी हुई है। फिल्म के 19वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है और आकड़े काफी चौंकाने वाले है।

(इसे भी पढ़ें- ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने आलोचकों को दिया मुंह तोड़ जवाब, कहा- ‘नासमझ लोग ही…’)

दरअसल बीती शाम ही आईसीसी वर्ल्डकप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच था। मैनचेस्टर में हो रहे इस मुकाबले में भारत और न्यूजीलैंड आमने-सामने था। ऐसे में ज्यादा संभावना थी कि लोग मैच को ही देखना ज्यादा प्रिफर करेंगे, हालांकि बारिश होने की वजह से मैच रद्द हो गया। खैर कबीर सिंह के किसी भी शोज पर इस मैच का असर ना के बराबर ही देखने को मिला।

(इसे भी पढ़ें- ‘कबीर सिंह’ से सुपरस्टार बने शाहिद कपूर की ये 7 फिल्में कभी रिलीज ही नहीं हुई, देखें लिस्ट)

तरण ने फिल्म के कलेक्शन की जानकारी देते हुए कहा है कि फिल्म ने तीसरे मंगलवार को भी धुंआदार कमाई की है। आज ये फिल्म उरी के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लेगी। इसी के साथ ही साथ ये फिल्म साल 2019 की हाइएस्ट ग्रॉसर भी बन जाएगी।

तरण ने आगे लिखा है कि फिल्म ने शुक्रवार को 5.40, शनिवार को 7.51, रविवार को 9.61, सोमवार को 4.25 और मंगलवार को 3.20 करोड़ का बिजनेस किया है। इस तरह से फिल्म का कुल कलेक्शन 243.17 करोड़ हो चुकी है।

नीचे देखें तरण द्वारा किया गया ट्वीट…

नीचे देखें तरण का दूसरा ट्वीट…

नीचे देखें फिल्म ‘कबीर सिंह’ का रोमांटिक गाना…

फिल्म के लिए शाहिद की हुई खूब वाहवाही

ये फिल्म देश ही नहीं बल्कि सात समुंदर पार बैठे दर्शकों पर भी अपनी छाप छोड़ पाने में कामयाब रही है। शाहिद के अपोजिट इस फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आई है और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी दोनों की खूब तारीफ की है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article