‘कसौटी’ के ‘मिस्टर बजाज’ ने फैंस को दिया बड़ा झटका, आखिर कौन है करण और बिपाशा के साथ नजर आ रही ये क्यूट सी बच्चा? | Bollywood Life हिंदी

करण सिंह ग्रोवर इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी के में मिस्टर बजाज के तौर पर नजर आ रहे है। करण ने बीते सोमवार को ही इस सीरियल में धमाकेदार एंट्री मारी है और दो-तीन दिनों के अंदर ही वह मिस्टर बजाज के तौर पर लोगों के दिलों दिमाग पर छा चुके है। खैर जहां सोशल मीडिया पर फैंस लगातार करण की तारीफ करने में जुटे हुए है वहीं हमारे हाथ करण की लेटेस्ट तस्वीरें लगी है।

सामने आई इस तस्वीर में करण अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा बिपाशा बासु के साथ नजर आ रहे है। खास बात यह है कि इस तस्वीर में करण और बिपाशा के साथ एक छोटा सा बच्चा नजर आ रहा है।

(इसे भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी के: मिस्टर बजाज के आते ही प्रेरणा के मन में फूटने लगे लड्डू, क्या अनुराग को है इस बात की खबर?)

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो चुकी है और हर कोई जानने के लिए बेताब है कि आखिर करण की गोद में दिख रहा यह बच्ची कौन है? बात की जाए करण की इस तस्वीर पर आ रहे रिएक्शन की तो हर कोई करण से पूछ रहा है कि क्या ये बच्चा उनका है?

फिलहाल तो एक नजर डालिए करण और बिपाशा की लेटेस्ट तस्वीर पर…

वैसे अगर आपका सिर भी इस तस्वीर को देखने के बाद घूम सा गया है तो आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। दरअसल ये बच्ची टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता विवान भटेना की बेटी निवाया है।

(इसे भी पढ़ें- पीले रंग की ड्रेस में हिना खान ने गिराई बिजलियां, नजरों के तीर से घायल करने में नम्बर 1 है टीवी की ‘कोमोलिका’)

देखें बेटी के साथ विवान भटेना की तस्वीर…

विवान और उनकी पत्नी निखिला के घर बीते 9 जून को ही निवाया का आगमन हुआ था। विवान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जानकारी निवाया के जन्म की खुशखबरी दी थी। विवान ने गेम ऑफ थ्रोन्स के तर्ज पर निवाया से पूरी दुनिया को इंट्रोड्यूस करवाया था। वैसे आपको करण-बिपाशा के साथ निवाया की तस्वीर कैसी लगी? कमेंटबॉक्स में हमें जरुर बताइएगा। साथ ही ये भी बताइएगा कि आपको मिस्टर बजाज के तौर पर करण की एक्टिंग कैसी लग रही है?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article