कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'Bhool Bhulaiyaa 2' में हुई 90 के दशक की इस दमदार एक्ट्रेस की एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू जल्द ही कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्टर्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2′(Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग बड़े जोरों शोरों से कर रहे हैं। दोनों ही एक्टर्स अपनी पिछली फिल्मों को सक्सेस के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। कार्तिक और कियारा की यह फिल्म साल 2007 में आई ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) का सीक्वल है, इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) जैसे कई कलाकार लीड रोल में थे। हाल ही में आई खबर के मुताबिक कार्तिक की इस फिल्म में 90 के दशक की एक एक्ट्रेस ने एंट्री मारी है।

{इसे भी पढ़ें: ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ में Akshay Kumar के इस गाने के नए वर्जन पर थिरकते नजर आएंगे Kartik Aaryan और Kiara Advani}

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में एक तब्बू का नाम सामने आ रहा है। मेकर्स इस फिल्म में तब्बू (Tabu) को लेना चाहते हैं और उन्हें भी अपना किरदार और फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आ है। जल्द ही तब्बू अगले साल जनवरी में फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन करेंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान और लंदन में की जा रही है। हालांकि तब्बू यह पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म नहीं है इससे पहले भी तब्बू साल 2017 की सबसे सक्सेस हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आ चुकी हैं, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तब्बू ने एना मैथ्यू का किरदार निभाया था।

बताया जा रहा है कि तब्बू जिस तरह फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ (Golmaal Again) में भूतों से बात करती हैं, ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) में भी उनका इसी तरह का किरदार देखने को मिलेगा। तब्बू को इस किरदार में देखने के दर्शक भी काफी बेताब हैं। जैसा कि ‘भूल भुलैया’ साइकोलॉजिकल थ्रिलर (Psychological-Thriller) थी, वहीं कार्तिक और कियारा की यह फिल्म एक प्रॉपर हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अगले साल 31 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article