‘कुमकुम भाग्य’ अदाकारा सृति झा का बॉयफ्रेंड कुनाल करण कपूर के साथ हुआ ब्रेक-अप ? पढ़ें पूरी खबर | Bollywood Life हिंदी

टीवी की दुनिया की जानी-मानी अदाकारा सृति झा ने एकता कपूर के मशहूर शो ‘कुमकुम भाग्य’ से करोड़ों लोगों का दिल जीता है। ‘कुमकुम भाग्य’ में वो प्रज्ञा का किरदार निभाती हैं, जिसमें लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। शो की सफलता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ‘कुमकुम भाग्य’ टीआरपी लिस्ट से कभी भी बाहर नहीं होता है। शब्बीर अहलूवालिया से के साथ सृति की केमिस्ट्री हर घर में पसंद की जाती है।

सृति को लेकर सामने आई ताजा जानकारी की बात करें तो सुनने में आ रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड कुनाल करण कपूर के साथ ब्रेक-अप कर लिया है। एंटरटेननेंट पोर्टल आईडब्लूएम बज की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, ‘सृति और कुनाल में इस समय सबकुछ सामान्य नहीं चल रहा है। दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का मन बना लिया है और जल्द ही दोनों अपने-अपने रास्ते निकल जाएंगे। दोनों के लिए यह फैसला आसान नहीं है लेकिन वक्त की नजाकत को देखकर, दोनों को यही सबसे सही फैसला लग रहा है।’ रिपोर्ट के अनुसार सृति और करण दोनों में से किसी ने अपनी ब्रेक-अप की खबरों पर जुबान नहीं खोली है, दोनों इस समय चुप्पी साधे हुए हैं।

View this post on Instagram

Happy place :)))) @maanvigagroo ?

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

View this post on Instagram

Because my tan is a keeper ❤️

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

सृति झा काफी समय से कुनाल करण कपूर को डेट कर रही हैं और अचानक दोनों के बीच ये दूरियां कैसे आ गई हैं किसी को नहीं पता है। बीते साल सृति ने कुनाल के जन्मदिन पर एक इमोशन पोस्ट भी लिखा था, जिससे लोगों को लगा था कि यह जोड़ी शादी के मंडप तक जरूर पहुंचेगी लेकिन लगता है कि किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। साल 2017 में कुनाल करण कपूर और सृति झा छुट्टियां मनाने थाईलैंड भी गए थे, जहां से सामने आई इनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article