कैमरा के लिए कुछ इस तरह मुंह बनाते दिखाई दिए इब्राहिम अली खान, देखें दिल छू लेने वाला ये अंदाज

इब्राहिम अली खान कुछ इस अंदाज में नजर आए

बॉलीवुड के स्टार किड्स के तौर पर जाने जाने वाले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती है। रविवार रात को मुंबई में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को देखा गया। जब मीडिया ने उनको तस्वीरों के लिए पोज देने को कहा तो उन्होंने ने मुस्कुराते हुए एक से बढ़ा कर एक पोज देते हुए तस्वीरें खिचवाई। देखें ये तस्वीरें

तस्वीरें हुई वायरल

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिखाई अलग अंदाज

मीडिया के कैमरों को पोज देते हुए इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बेहद अलग दिखाई दिए।

सारा की तरह हैं छोटे भाई इब्राहिम

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और उनकी बड़ी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ उनकी तस्वीरों में हमेशा अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी।

सैफ-अमृता सिंह के बेटे हैं इब्राहिम

मालूम हो कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं।

वेकेशन के लिए गए थे विदेश

हाल ही में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी बहन और मम्मी अमृता सिंह के साथ वेकेशन मनाने गए हुए थे। वहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी।

बॉलीवुड में करेंगे धमाकेदार एंट्री

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जहां पर बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद एक के बाद एक फिल्म साइन कर रही हैं तो वहीँ इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपनी पढ़ाई करने में जी जान लगा रहे हैं। मिली जानकरी के अनुसार, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

Source: Read Full Article