कोमोलिका की वापसी की खबर सुन उड़े प्रेरणा-अनुराग के होश, जानना चाहते हैं Nach Baliye 9 में Urvashi Dholakia के पार्टनर का राज | Bollywood Life हिंदी

कहना गलत नहीं होगा कि, किसी को डराने के लिए कोमोलिका का नाम ही काफी है। यही वजह है कि, जब प्रेरणा (Erica Fernandes) और अनुराग (Parth Samthaan) ने टीवी की इस वैम्प का नाम सुना तो दोनों के होश उड़ गए। इन दोनों की हालत उस सय ज्यादा खराब हो गई जब पता चला कि कोमोलिका के साथ उनका पार्टनर भी दस्कत देने वाला है। अब इन दोनों का डरना जायज भी है क्योंकि, कोमोलिका है ही इतनी खतरनाक। यह तो शुक्र हो कि कोमोलिका कसौटी जिंदगी में एंट्री नहीं मार रही हैं वरना पता नहीं प्रेरणा (Erica Fernandes) और अनुराग (Parth Samthaan) का क्या होता।

अब आप सोच रहे होंगे कि, कोमोलिका कहां पर दस्तक देने वाली हैं। अब आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाना शुरू करें उससे पहले हम आपको बता देते हैं कि, कोमोलिका नच बलिए सीजन 9 (Nach Baliye 9 ) में अपने नच का हुनर दिखाने जा रही हैं।

(इसे भी पढ़े-‘नच बलिए 9’ प्रोमो: उर्वशी ढोलकिया के पार्टनर का नाम जल्द उजागर करेंगे भाईजान, देखें वीडियो)

अरे हम बात कर रहे हैं पुरानी कोमोलिका यानी उर्वशी ढ़लोकिया (Urvashi Dholakia) की… जो कि नच बलिए में अपने पार्टनर के साथ डांस करने वाली हैं। हाल ही में शो के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें अनुराग और प्रेरणा कोमोलिका और उसके पार्टनर के बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

(इसे भी पढ़े- Nach Baliye 9: Anita Hassanandani को सबसे ज्यादा फीस मिलने से चिड़ी Shraddha Arya, तो नागिन ने दिया मुंहतोड़ जवाब)

अब ये तो होना ही है, अगर बात कोमोलिका की हो रही हो और अनुराग इस बात की जासूसी न करें ऐसा कैसे हो सकता है। तभी तो प्रोमो में प्रेरणा पूरी छानबीन करके अनुराग को बता रही है कि, उर्वशी ढ़लोकिया का पार्टनर एक एक्टर है वहीं अनुराग उसको एक डॉक्टर बता रहा है।

देखें नच बलिए (Nach Baliye 9) का प्रोमो-

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 ) के टीवी पर दस्तक देने में अब केवल दो दिनों का ही फासला बचा है। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि इस बार कौन सा सितारा किसके साथ डांस का तड़का लगाने वाला है। अब यह उत्सुकता तो बनी ही रहेगी क्योंकि इस बार शो के मेकर्स ने हर किसी के चहरे पर नकाब जो डाला हुआ है। बहरहाल, आप उर्वशी (Urvashi Dholakia) के पार्टनर के बारे में जानने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article