कोमोलिका बनकर Kasautii Zindagii Kay 2 में धमाकेदार एंट्री मारेंगी Gauhar Khan, कुछ ऐसा होगा लुक | Bollywood Life हिंदी

सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में इन दिनों प्रेरणा दोराहें पर खड़ी नजर आ रही है। एक ओर उसे अनुराग की फिक्र है तो दूसरी ओर वह मिस्टर बजाज के प्रति लॉयल भी रहना चाहती है। इसी बीच हाल ही में ये भी सुनने में आया था कि Kasautii Zindagii Kay 2 में जल्द ही ही कोमोलिका की रीएंट्री भी हो सकती है। इसी के साथ ही ये भी सुनने में आया कि अब कोमोलिका के किरदार में हिना खान नजर नहीं आने वाली है। ऐसे में नई कोमोलिका के लिए कई हसीनाओं के नाम सामने आए, लेकिन अब लग रहा है कि मेकर्स ने इस किरदार के लिए अपना चुनाव कर लिया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक गौहर खान सीरियल Kasautii Zindagii Kay 2 के मेकर्स की पहली पसंद है। पिंकविला की एक रिपोर्ट की माने तो Gauhar Khan से जुड़े एक सूत्र ने मुताबिक इस सीरियल के लिए Gauhar Khan ने अपना लुक टेस्ट भी दे दिया है, लेकिन वह अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर श्योर नहीं है क्योंकि उनके पास अभी ढेर सारे प्रोजेक्ट्स है।

सूत्र के मुताबिक मेकर्स गौहर को कोमोलिका के रुप में देखने के लिए काफी इच्छुक है। गौहर ने प्रोडक्शन हाउस को अपना लुक टेस्ट भी दे दिया है और वह लगातार इस सिलसिले में उनसे जुड़ी हुई है। मेकर्स को गौहर काफी पसंद आई है और वह उनके कोमोलिका के रुप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी है। लेकिन गौहर काफी कन्फ्यूज है क्योंकि उनके पास एक वेब सीरीज भी है। खैर अभी फाइनल मुहर लगानी तो बाकी ही है।

(इसे भी पढ़ें- Parth Samthaan और Erica Fernandes के बीच एक जैसी ही है ये 11 बातें, आप भी कहेंगे ‘काश हो जाए दोनों का पैचअप…’)

वैसे गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिससे आप आसानी से अंदाजा लगा सकते है कि अगर वह कोमोलिका बनकर इस शो में एंट्री मारेंगी तो वह कैसी लगेंगी?

नीचे देखें Gauhar Khan द्वारा शेयर की गई तस्वीरें…


कोमोलिका बनकर कुछ ऐसी दिखेंगी गौहर खान


कोमोलिका बनकर कुछ ऐसे अपनी अदाएं बिखेरेंगी गौहर खान


गौहर खान मार सकती है स्टाइलिश एंट्री

(इसे भी पढ़ें- कोमोलिका बनकर Kasautii Zindagii Kay 2 में रीएंट्री मारने की खबर पर आया Hina Khan का बड़ा बयान)

गौहर और हिना के बीच है ये कनेक्शन

देखा जाए तो Gauhar Khan और हिना के बीच कई कनेक्शन है। जैसे कि दोनों ही बेहतरीन अदाकाराएं है और दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। इसके अलावा भी इनके बीच एक खास कनेक्शन है और वो है बिग बॉस। जहां गौहर ने सलमान खान के सातवें सीजन में हिस्सा लिया था वहीं हिना खान इस शो के ग्यारवें सीजन में नजर आई थी। वैसे आपको गौहर खान को कोमोलिका के रुप में देखना चाहते है या नहीं? कमेंटबॉक्स में जरुर बताइएगा।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article