खुशखबरी! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लौट सकते है Karan Mehra, नैतिक के किरदार में होगी वापसी ? | Bollywood Life हिंदी

करन मेहरा ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के जरिए खूब सुर्खियां बटोरी थी और एक बार फिर से करन सुर्खियों में छा चुके है। जी हां कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Karan Mehra जल्द ही Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में वापसी कर सकते है। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि करन मेहरा और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर राजन शाही एक अवॉर्ड फंक्सन के दौरान एक-दूसरे से टकराए थे। करन और राजन ने एक दूसरे को देखते ही गले लगा लिया और इस खबर के सामने आने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि करन जल्द ही राजन के साथ दोबारा से हाथ मिला सकते है।

वैसे अगर आप भी इस तरह की खबर पढ़कर काफी खुश है तो आपको सच्चाई से रुबरु करवाना चाहेंगे। हाल ही में टेलीचक्कर ने जब इस सिलसिले में करन से बात की तो उनका कुछ और ही कहना था। पहले तो Karan Mehra ने इस तरह की खबरों को महज एक अफवाह ही बताया।

(इसे भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीढ़ियों से गिर जाएगा कैरव, वेदिका को धक्के मारकर घर से बाहर निकालेगा कार्तिक)

करन ने कहा कि, ‘हम दोनों मैसेजेस के जरिए एक दूसरे के टच में है, लेकिन उस दिन में राजन सर ने नहीं मिला था। पता नहीं ऐसी खबरें कहां से आ जाती है।’ जब करन से पूछा गया कि अगर उन्हें इस सीरियल में कमबैक करने का ऑफर आया तो वह क्या करेंगे तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया है कि फैंस की उम्मीदें फिर से बढ़ सकती है। करन ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘अभी तक तो ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है।’

(इसे भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Mohena Kumari Singh, सामने आई खूबसूरत तस्वीरें)

सामने आई थी करन और हिना खान के बीच अनबन की खबरें

जब हिना और करन इस सीरियल में एक-दूसरे अपोजिट नजर आते थे, तब भी इसकी टीआरपी आसमान छूती थी। उस दौरन ऐसी भी खबरें आई थी कि Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर दोनों मुश्किल से ही बात करते है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article