दीवाली 2020 पर Akshay Kumar और Kangana Ranaut की होगी टक्कर, एक साथ रिलीज होगी Prithviraj और Dhakad | Bollywood Life हिंदी

आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का जन्मदिन है। लेकिन जन्मदिन के सुबह ही उनको रिटर्न गिफ्ट मिल गया है। जी हां, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज ‘Prithviraj’ में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार हिंदू राजा पृथ्वीराज चौहान (Prithviraj Chauhan) का होगा। मेकर्स ने अक्षय कुमार के जन्मदिन पर उनको रिटर्न गिफ्ट करते हुए बिग बजट फिल्म पृथ्वीराज ‘Prithviraj’ का ऐलान किया है। मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी करेंगे। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स करेंगा। ये फिल्म अगले साल दिवाली 2020 को रिलीज होगी।

Akshay Kumar के बर्थडे पर ‘Prithviraj’ का धमाकेदार टीजर हुआ रिलीज, Manushi Chhillar के साथ आएंगे नजर

पृथ्वीराज ‘Prithviraj’ की घोषणा के बाद ही कुछ ही मिनटों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद इसका टीजर भी रिलीज किया। 42 सेकेंड के इस टीजर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक्शन अवतार सबके सामने आया है। मिली जानकरी के अनुसार, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) दिखाई देंगी। खैर, लेकिन ये फिल्म अगले साल दिवाली 2020 पर रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) से होगी। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ये फिल्म अगले साल दिवाली 2020 को रिलीज होने वाली है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म का दमदार पोस्टर शेयर करते हुए इसका ऐलान किया था।

Akshay Kumar के बर्थडे पर हुआ सबसे बड़ा ऐतिहासिक ऐलान, यशराज की फिल्म में इस राजा का निभाएंगे किरदार

‘धाकड़’ (Dhakad) फिल्म का पोस्टर रिलीज के साथ ही मेकर्स ने इसका एक टीजर भी जारी किया था। 45 सेकेंड के इस दमदार टीजर में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक के बाद एक गोलियों की बौछार करती दिखाई दी थी। टीजर में कंगना रनौत का चेहरा खून और गुस्से से भरा दिखाई दिया था। दर्शकों ने ‘धाकड़’ (Dhakad) का टीजर काफी पसंद किया था। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक्शन अवतार भी दर्शकों को पसंद आया था। बता दें, ‘धाकड़’ (Dhakad) का निर्देशन रजनीश राजी घई कर रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article