पीएम नरेंद्र मोदी बॉक्स ऑफिस: विवेक ओबरॉय की फिल्म की सुस्त हुई शुरुआत, पहले दिन कमाए महज इतने करोड़ रुपये | Bollywood Life हिंदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित विवेक ओबरॉय स्टारर बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत हुई है। इस फिल्म को पहले दिन खास दर्शक नहीं मिले और फिल्म की कमाई के आंकड़ें इस बात का सबूत है। लोकसभा चुनाव 2019 का रिजल्ट आते ही अगले दिन इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया था। लेकिन केंद्र में बीजेपी की सरकार को मिला प्रचंड बहुमत का भी इस फिल्म को कुछ फायदा नहीं हुआ और दर्शकों ने इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर का रुख नहीं किया।

शुक्रवार को रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन महज 2.88 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है। ये फिल्म ऐसे समय पर रिलीज हुई जबकि इसका सीधा मुकाबला अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ से था। हालांकि दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने हालांकि शाम को कुछ थोड़े ज्यादा दर्शक जुटाए लेकिन फिल्म की कमाई खास आशाजनक नहीं है।

देखिए आंकड़ें-

इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं रही थी। पहले इस फिल्म को लोकसभा चुनावों के बीच ही रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन चुनाव आयोग की ओर से इस फिल्म की रिलीज पर चुनाव खत्म होने और मतगणना होने तक बैन लगा दिया गया था। इससे मेकर्स को काफी तगड़ा झटका लगा था।

वहीं, इसके बाद इस फिल्म के लीड स्टार विवेक ओबरॉय ने एक विवादित ट्वीट कर इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी थी। इस पर एक्टर को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के डायरेक्टर ओमांग कुमार ने भी उनकी आलोचना की थी। विवादों और चर्चाओं मेंं होने के चलते लगातार इस फिल्म का नाम सुर्खियों में बना रहा। लेकिन अंत में ये फिल्म सिनेमाघर पर धीमा ही प्रदर्शन करती दिख रही है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article