बदली Ayushmann Khurrana की Bala की रिलीज डेट, नए पोस्टर के साथ सामने आई ये नई तारीख | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड में तेजी से उभरते अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) बहुत जल्द फिल्म बाला (Bala) में नजर आने वाले है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया था जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आया था। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने फिल्म बाला (Bala) की रिलीज डेट की घोषणा की है। निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म रिलीज को लेकर ऐलान किया है। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ये फिल्म इस साल 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी।

Dream Girl Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई, आकड़े देखकर झूमेंगे फैंस

जी हां, करण जौहर ने बाला (Bala) फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकरी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘The Further GOOD NEWWZ ( pardon the plug) मेरी दोस्त की funny, poignant and mazedar फिल्म बाला की नई तारीख का ऐलान, मै आपके सामने गर्व से घोषणा करते हूं वो भी सिर्फ यह एक सप्ताह पहले है! #DineshVijan @ayushmannk, @भूमी पेडनेकर! नई तारीख 15 नवंबर 2019 है!

वैसे आपको बता दें, हाल ही में मेकर्स ने ऐलान किया था कि बाला फिल्म 22 नवंबर को दर्शकों के सामने आ रही है। लेकिन अब बाला की रिलीज डेट में बदलाव करते हुए करण जौहर ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ये फिल्म को 15 नवंबर को रिलीज करने के ऐलान किया है। मालूम हो कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अलावा इस फिल्म में अहम किरदार में भूमि पेडनेकर यामी गौतम, सुभाष शुक्ला, जावेरी जाफरी और सीमा पाहवा भी दिखाई देंगे। बता दें, फिल्म से जुड़े सभी कलाकरों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। साथ ही मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और बॉक्स ऑफिस पर खूब पैसे कमाएंगी।

Dream Girl Box Office Early Estimates: पहले दिन इतने करोड़ कमाई करेगी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म, देखें आकड़े

बात अगर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की करें तो, एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं।आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का किरदार भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article