बाहुबली प्रभास से मिलते ही खिलखिला उठीं Shivangi Joshi, फैंस बोले ‘सच हुआ सालों पुराना सपना…’ | Bollywood Life हिंदी

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों लगातार किसी ना किसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक ओर शिवांगी अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती है तो कभी अपने को-स्टार के लिंकअप की वजह के चलते खबरों में आ जाती है। आज शिवांगी एक खास वजह के चलते सुर्खियों में छाई हुई है और इसके पीछे की वजह है साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास।

जी हां सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रभास के साथ ली गई कई तस्वीरों को शेयर किया है। एक इवेंट के दौरान ही शिवांगी की मुलाकात प्रभास से हुई और एक फैन गर्ल की तरह शिवांगी ने झटपट प्रभास के साथ तस्वीरें क्लिक करवा डाली।

दरअसल शिवांगी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका सपना है कि वह साउथ सुपरस्टार प्रभास से मिले। शिवांगी के सामने जैसे ही प्रभास आए, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शिवांगी और प्रभास की तस्वीरों को एंटरटेनमेंट पोर्टल इंडिया फोरम ने शेयर किया है।

नीचे देखें शिवांगी जोशी और प्रभास की ताजा तस्वीरें

फैंस दे रहे है ऐसे रिएक्शन

Shivangi Joshi के हार्डकोर फैंस इन तस्वीरों को देखकर सातवें आसमान पर जा चुके है। शिवांगी के फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे है कि उनका सालों पुराना वाकई में सच हो गया है। वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे है कि क्या शिवांगी फिल्मों की दुनिया में एंट्री भी वाली है।

सोशल मीडिया पर है कई फॉलोवर्स

शिवांगी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती है लेकिन फैंस की डिमांड पर वह टाइम निकालकर अपनी तस्वीरें और वीडियो यहां पर शेयर जरुर करती है। इस समय इंस्टाग्राम पर शिवांगी को 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आपको शिवांगी और प्रभास की तस्वीरें कैसी लगी?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article