बेघर होने के बाद Dalljiet Kaur ने Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट्स के बारे में किए चौंकाने वाले खुलासे! | Bollywood Life हिंदी

सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का दूसरा वीकेंड का वार दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के लिए बेहद खराब रहा। वो इस घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट्स रही है। ऐसे में उनके फैंस इस बात को लेकर काफी दुखी है। लेकिन अदाकारा अपने बेटे जेडन के पास लौटकर खुश है। वहीं, घर से बेघर होने के बाद हाल ही में दिए गए इंटरव्यूज में अदाकारा ने घरवालों को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए है। उन्होंने जहां सबसे बेस्ट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को बताया है तो वहीं, कई घरवालों को फेक बताया है। दलजीत कौर ने बयां की ये बातें-

सबसे पहले एलिमिनेट होने से निराशा

दलजीत कौर खुद के सबसे पहले एलिमिनेट होने पर हैरान है। उनका मानना है कि वो ये बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करती थी। उनका दावा है कि वो घर में बेहद शालीनता से खेल रही थी और डिजर्विंग कैंडिडेट थी।

झूठे हैं घरवालों के रिश्ते

अदाकारा ने घर के अंदर बने रिश्तों को फेक बताया है। उनका कहना है कि घर में रिश्ते लोग अपनी सहूलियत और फायदे के लिए बना रहे थे।

इसे भी पढ़ेंBigg Boss 13 :पहले एनिमिनेशन मेंDalljiet Kaurके बाहर आने से नाराज हुए फैंस,मेकर्स पर जमकर निकाली भड़ास

‘घर में स्पिल्टविला खेलने नहीं गई थी’

दलजीत ने कहा कि शुरुआती स्तर पर घर का फॉर्मेट काफी अलग था। वो यहां स्प्लिटविला खेलने नहीं गई थी और न ही झूठा प्यार का रिश्ता बनाने गई थी। जिससे उन्हें दिक्कत हुई थी।

झूठा है पारस-शहनाज और शेफाली-सिद्धार्थ का रिश्ता

एक्ट्रेस ने घर के अंदर बन रहे इन चारों लोगों के रिश्तों को फेक करार दिया है। अदाकारा ने कहा है कि ये लोग घरवालों और दर्शकों को बेवकूफ बना रहे हैं और झूठे रिश्ते के आधार पर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला है बेस्ट कंटेस्टेंट

अदाकारा ने कहा है कि घर में सिद्धार्थ शुक्ला सबसे बेस्ट और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है। हालांकि वो मानती है कि उनका गुस्सा उनके खिलाफ जा सकता है लेकिन सिद्धार्थ सबसे मजबूती से खेल रहे है।

इसे भी पढ़ेंBigg Boss 13: 4साल लगातार इंकार करने के बाद आखिरकार क्यों भाईजान के शो का हिस्सा बनींDalljiet Kaur ?जानिए जवाब

शातिर हैं शहनाज

दलजीत ने कहा कि शहनाज जैसा खुद को दिखाती हैं बच्ची-बच्ची, वैसी वो नहीं है। वो काफी शातिर है। उनका कहना है कि वो काफी मैन्यूप्लेट करती है।

सिद्धार्थ डे की जुबान है बेकाबू

वहीं, सिद्धार्थ डे के लिए अदाकारा ने कहा कि सिद्धार्थ डे का अपनी जुबान पर काबू नहीं है। वो कुछ भी बोलते है।

बॉस लेडी है कोइना

दलजीत ने कहा कि कोइना घर में किसी की मदद नहीं करती बल्कि उल्टा बॉस बनकर रहती है। उनका एटिट्यूड आगे उनके लिए परेशानी का सबब बनेगा।

सलमान खान हैं जेंटलमेन

इसके अलावा दलजीत कौर ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की दिल खोलकर तारीफ की है। वो कहती हैं कि सलमान खान एक जेंटलमैन है और उन्होंने जेडन का बहुत अच्छे से ध्यान रखा था।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article