बेटे तैमूर के बिना ही विदेश से लौटी करीना कपूर खान ? चेहरे पर दिखी सफर की थकान

करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

बॉलीवुड की बेबो यानि कि करीना कपूर खान आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां से बॉलीवुड लाइफ हिन्दी आपके लिए ताजा तस्वीरें लेकर आया है। करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ इंग्लैंड छुट्टियां मनाने गई थीं, जहां से सामने आई तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई। आइये अब हम आपको करीना की एयरपोर्ट से सामने आई तस्वीरें दिखाते हैं:

छुट्टियां मनाकर लौटी करीना कपूर खान

बेबो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश गई थीं। वो पिछले कुछ समय से लगातार शूटिंग में व्यस्त थीं, जहां से वो आज ही लौटी हैं।

बेटा तैमूर नहीं दिखा साथ

करीना कपूर खान अकेले ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। ऐसा लग रहा है कि उनका बेटा तैमूर अली खान अपने पापा के साथ ही इंग्लैंड में रुक गया है।

चेहरे पर दिखी थकान

करीना कपूर खान काफी लम्बा सफर करके लौटी हैं, जिस कारण उनके चेहरे पर थकान नजर आ रही है।

पति सैफ के साथ बिताए यादगार पल

करीना कपूर खान और सैफ अली खान हर साल अपने काम से वक्त निकालकर विदेश में छुट्टियां मनाने जाते हैं। इस साल भी दोनों काम खत्म करते ही विदेश निकल गए थे।

जवानी जानेमन की शूटिंग के कारण नहीं लौटे सैफ

सैफ अली खान विदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन शूट कर रहे हैं, जिस कारण वो करीना कपूर खान के साथ नहीं लौटे हैं।

करीना ने भी शूट किया है कैमियो

मीडिया की खबरों की मानें तो करीना कपूर खान ने भी जवानी जानेमन के लिए कैमियो शूट किया है। हालांकि इस बात पर मेकर्स ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है।

डांस इंडिया डांस की शूटिंग करेंगी शुरू

करीना कपूर खान जल्द ही डांस इंडिया डांस के साथ टीवी की दुनिया में कदम रखेंगी। सुनने में आ रहा है कि वो जल्द ही इस शो की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Source: Read Full Article