ये रिश्ता क्या कहलाता है: देबलीना चटर्जी को रिप्लेस करेंगी सिमरन खन्ना, निभाएंगी गायु का किरदार | Bollywood Life हिंदी

शिवांगी जोशी और मोहसीन खान स्टारर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों भंयकर ट्विस्ट आया हुआ है। बीते एपिसोड में ही कहानी को पांच साल आगे बढ़ा दिया गया है और नायरा के साथ-साथ कार्तिक अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है। पांच साल के लीप के बाद दिखाया गया है कि नायरा अकेले ही अपने बच्चे की जिम्मेदारी संभाल रही है। इसी बीच हमारे हाथ इस सीरियल से जुड़ी एक जबरदस्त जानकारी लगी है।

बीते दिनों ही खबर आई थी कि इस सीरियल में गायु का किरदार निभाने वाली देबलीना चटर्जी लीप के बाद इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय बोल देंगी। अब ऐसे में आप तो ये जानने के लिए उत्सुक ही होंगे कि आखिर अब गायु के रोल में कौन सी हसीना नजर आएंगी? मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब इस रोल में सिमरन खन्ना नजर आने वाली है।

(इसे भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है: बिछड़ने के बाद परिवार संग डिनर डेट पर पहुंचे कार्तिक और नायरा, नए चेहरे भी आए नजर)

तीसरी बार बदली जाएगी गायु

देबलीना से पहले इस सीरियल में गायु का रोल कांची सिंह अदा करती थी। कांची ने कुछ साल पहले ही इस सीरियल को टा-टा बाय-बाय कह दिया था क्योंकि उन्हें लगता था कि निर्माता इस रोल पर ज्यादा फोकस नहीं करते है। कांची के जाते ही निर्माताओं ने इस रोल के लिए देवलीना को चुना लेकिन लीप के बाद देवलीना को मां का रोल अदा करना था, ऐसे में उन्होंने इस सीरियल से दूरी बना लेने में ही अपनी समझदारी दिखाई।

(इसे भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो: पति से बिछड़कर बेटे पर प्यार लुटा रही है नायरा, कार्तिक की खो चुकी है मुस्कान)

नीचे देखें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो…

टीआरपी लिस्ट से हुआ बाहर

बीते हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूर-दूर तक इस सीरियल का नामोनिशान नहीं था। इस लिस्ट की टॉप 10 लिस्ट में हमेशा इस सीरियल का नाम होता था, लेकिन बोरिंग ट्रैक के चलते इस सीरियल की रेटिंग्स में लगातार गिरावट आने लगा। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप इस सीरियल में सिमरन खन्ना को बतौर गायु देखने के लिए कितने उत्सुक है?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article