रणवीर सिंह के सुपरहिट गाने ‘मेरी गली में’ पर आराध्या बच्चन ने किया जबरदस्त डांस, देखें क्यूट वीडियो | Bollywood Life हिंदी

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री का शहंशाह कहा जाता है क्योंकि वो अपने काम में माहिर हैं। जिन डायरेक्टर्स ने उनके साथ काम किया है, वो बताते हैं कि अमिताभ बच्चन खराब से खराब सीन में जान डाल देते हैं। अमिताभ बच्चन ने जैसे सालों मेहनत करके करोड़ों लोगों को दिलों में जगह बनाई है, वैसे ही उनकी पोती आराध्या बच्चन भी लोगों का दिल जीतने में अभी से लग गई हैं। ऐसा लगता है कि आराध्या बच्चन अपने दादा अमिताभ बच्चन के नक्शे-कदमों पर चलना चाहती हैं और उसके लिए कड़ी मेहनत करने को भी तैयार हैं।

{इसे भी पढ़ें- ‘बंटी और बबली’ सीक्वल से डायरेक्टर शाद अली ने पीछे खींचे अपने हाथ, जानिए कारण}

अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो बता दें हमारे हाथ आराध्या बच्चन का एक वीडियो लगा है, जिसमें वो रणवीर सिंह के सुपरहिट गाने ‘मेरी गली में’ पर जबरदस्त एनर्जेटिक डांस करती नजर आ रही हैं। आराध्या बच्चन का यह डांस वीडियो देखकर आप यही कहेंगे कि बच्चन साहब की पोती तो बॉर्न स्टार है।

देखें आराध्या बच्चन का डांस:

आराध्या बच्चन ने यह डांस परफॉर्मेंस अपने स्कूल के एक इवेंट पर दी थी। परफॉर्मेंस में उनके साथ क्लास के बाकी बच्चे भी थे लेकिन आराध्या जिस लगन के साथ डांस कर रही हैं, उनसे नजरें ही नहीं हट पा रही हैं। बिग बी का डांस करने का अपना एक स्टाइल है और हमें पूरी उम्मीद है कि आराध्या भी बड़े होते-होते अपना एक स्टाइल डेवलप कर लेंगी।

{इसे भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की जुगलबंदी इस दिन देख पाएंगे आप, तय हो गई ‘गुलाबो-सिताबो’ की रिलीज डेट}

बताते चलें कि आराध्या बच्चन अभी काफी छोटी हैं, जिस कारण उनकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हें हमेशा अपने साथ ही रखती हैं। यहां तक कि जब वो कांस जैसे बड़े फिल्म महोत्सव में जाती हैं, तब भी आराध्या उनके साथ ही रहती हैं। वैसे आपको बच्चन खानदान के सबसे छोटे मेंबर का रणवीर सिंह के गाने पर जबरदस्त डांस कैसा लगा, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article