रिलीज हुआ Saif Ali Khan की फिल्म Laal Kaptaan का दमदार पोस्टर, नागा साधु के किरदार में आएंगे नजर | Bollywood Life हिंदी

हाल ही में बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी बेटरहाफ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जन्मदिन मनाकर मुंबई लौटे हैं। उनकी वापसी के साथ ही एक बड़ा ऐलान भी हो गया है। दरअसल, एक्टर की आने वाली फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan) का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में एक्टर नागा साधु किरदार निभाने वाले है। जारी हुए फिल्म के पोस्टर में सैफ अली खान का लुक काफी इंप्रेस करने वाला है।

यहां तक कि फिल्म के पोस्टर में सैफ अली खान का लुक हॉलीवुड फिल्म पायरेट्स ऑफ द कैरिबियन (Pirates of the Caribbean) के जैक स्पैरो (Jack Sparrow) की याद भी दिला रहा है। पोस्टर में सैफ अली खान के कंधे पर एक विदेशी जैकेट है जबकि सिर पर लाल रंग की पग और घुंघराले लंबे बाल देख आपको भी कुछ ऐसा ही एहसास होने लगेगा।

इसे भी पढ़ें- फोटोग्राफर्स को नहीं मिलेंगी Taimur Ali Khan की CUTE PICS, मां Kareena Kapoor Khan लेने वाली हैं ये बड़ा फैसला

इतना ही नहीं, फिल्म के पोस्टर के साथ ही मेकर्स ने रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को अगले महीने 18 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को निर्देशित किया है नवदीप सिंह ने जबकि इस प्रोड्यूस कर रहे हैं आनंद एल राय।

इसे भी पढ़ें-Saif Ali Khanने अचानक ही पीछे खींचेBunty Aur Babli2 से हाथ,मेकर्स की बड़ी मुश्किलें

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को हाल ही में दर्शकों ने सेक्रेड गेम्स 2 में देखा था। इसमें उनके किरदार को काफी लोगों ने सराहा है। एक्टर अपने किरदारों की च्वाइस के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। वो हाल ही में लंदन में अपनी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं। जबकि इसके अलावा वो अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी में भी एक अहम भूमिका में दिखने वाले है। सैफ अली खान की फिल्मों के ये सभी किरदार एक दूसरे से काफी अलग और दिलचस्प है। क्या आप एक्टर को नागा साधु के अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपना जवाब हमें कमेंट कर बता सकते है।

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article