रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एमी जैकसन ने लिखा इमोशनल मैसेज, कहा ‘एक चीज के लिए मैं…’

एमी जैकसन ने एक बार फिर से शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

अदाकारा एमी जैकसन लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके माध्यम से उन्होंने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक खूबसूरत मैसेज शेयर किया है।

अपने पार्टनर को बताया सबसे बेहतरीन पिता

एमी ने ताजा तस्वीरों के माध्यम से अपने पार्टनर को दुनिया का सबसे बेहतरीन पिता बताया है। एमी जैकसन ने कहा है कि वो इस बात को बिना झिझके कह सकती हैं।

हर दम साथ रहते हैं दोनों

एमी की तस्वीरों से साफ है कि दोनों हर दम एक साथ रहते हैं और हर मुश्किल का सामना एक साथ करते हैं।

खुलकर जी रहे हैं अपनी जिंदगी

एमी जैकसन अपने पार्टनर के साथ खुलकर अपनी जिंदगी जी रही हैं। वो जिंदगी में जिस समय जो फैसला लेती हैं उनके पार्टनर उन्हें सपोर्ट करते हैं।

प्रेग्नेंसी के वक्त रखती हैं अपना खास ख्याल

एमी जैकसन प्रेग्नेंसी के समय अपना खास ख्याल रखती हैं। वो जिम से लेकर योगा तक सब कुछ करती हैं ताकि उनका बच्चा स्वस्थ्य पैदा हो।

वेकेशन पर हैं एमी जैकसन

अदाकारा एमी जैकसन प्रेग्नेंसी के कारण एक्टिंग से दूर हैं। वो अपने घर पर वक्त बिताती हैं और अपने पार्टनर के साथ दुनिया को घूम रही हैं।

कॉन्फीडेंस से भरपूर हैं एमी जैकसन

अदाकारा एमी जैकसन हमेशा से कॉन्फीडेंट रही हैं और प्रेग्नेंसी के दौर में भी वो अपने विचार पूरे दमखम के साथ शेयर करती हैं।

प्यार का सबूत

एमी जैकसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर कर बताया है कि वो अपने पार्टनर से कितना प्यार करती हैं। इस तस्वीर को हम दोनों के प्यार का सबूत मान सकते हैं।

Source: Read Full Article