शादी के बाद Pooja Batra और Nawab Shah ने करवाया धमाकेदार फोटोशूट, रोमांटिक तस्वीरों ने हिलाई सोशल मीडिया की दुनिया

आपने Pooja Batra और Nawab Shah की लेटेस्ट तस्वीरें देखी क्या?

हाल ही में Pooja Batra ने एक्टर Nawab Shah के साथ शादी रचा कर सब लोगों को चौंका दिया था। जिके बाद लंबे समय तक बॉलीवुड का यह कपल सुर्खियों में छाए रहे थे। शादी के बाद एक बार फिर पूजा और नवाब चर्चा में आ गए हैं। इसकी वजह बना है इन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें जो इन दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। देखें तस्वीरें-

Pooja Batra ने करवाया शानदार फोटोशूट

कुछ समय पहले ही पूजा बत्रा ने अपना फोटोशूट करवया है। इन तस्वीरों में पूजा बेहद कमाल लग रही हैं। वैसे तो पूजा आए दिन एक से बढ़ कर एक लुक में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन यहां पर पूजा किसी नई नवेली दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं।

पति Nawab Shah भी Pooja Batra के साथ आए नजर

इस फोटोशूट में पूजा बत्रा के साथ उनके पति नवाब शाह भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में नवाब भी सूट-बूट में Pooja Batra के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

तस्वीरें में दिखी कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर इस कपल की तस्वीरों को खूब वाहवाही मिल रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि, तस्वीरों में पूजा और नवाब की केमिस्ट्री वाकई लाजवाब नजर आ रही है।

खुद से ज्यादा Pooja Batra का ख्याल रखते हैं Nawab Shah

लैक्मे फैशन वीक में शादी के बाद नवाब शाह पहली बार पूजा के साथ पहुंचे थे। इस पूरे इवेंट के दौरान नवाब अपनी पत्नी के इर्द गिर्द ही नजर आए। जिसको देखकर फैंस यह कहने से खुद को नहीं रोक पाए कि, नवाब पूजा का बहुत ख्याल रखते हैं।

ऐसा था इस कपल का अंदाज

तस्वीरों में पूजा और नवाब बड़े ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। इस दौरान यह कपल एक दूसरे के हाथों में हाथ थामे नजर आया।

शादीशुदा जिंदगी के मजे ले रही हैं Pooja Batra

Pooja Batra की शादी को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है। ऐसे में अभी पूजा अपनी शादीशुदा जिंदगी को और भी बेहतरीन तरीके से जी रही हैं। यही वजह है कि, पूजा ज्यादा से ज्यादा समय अपने पति नवाब के साथ बिताती नजर आती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Pooja Batra

भले ही Pooja Batra फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

शादी के बाद बिकिनी पिक्चर्स में मचा चुकी हैं धमाल

हाल ही में Pooja Batra बिकिनी में हॉट पोज देती नजर आई थीं। पूजा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Source: Read Full Article